ताज़ा खबर
 

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अजिंक्य रहाणे का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल, लिंक भेजने पर शिल्पा शेट्टी के पति की तारीफ की थी

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पॉर्न बनाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के कुछ पुराने ट्वीट वायरल हुए हैं जिसको लेकर वे ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अजिंक्य रहाणे का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल, लिंक भेजने पर शिल्पा शेट्टी के पति की तारीफ की थी (Source: Instagram and Twitter)

पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने को मिल रही है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं।

रहाणे का एक नौ साल पुराना यानी 2012 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट को लेकर रहाणे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मीम्स वायरल हो रहे हैं। दरअसल रहाणे ने 19 अक्‍टूबर 2012 में राज कुंद्रा को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था। उस वक्त रहाणे राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते थे और राज कुंद्रा टीम के मालिक थे।

क्या था रहाणे का ट्वीट ?

रहाणे ने अपने इस ट्वीट में कुंद्रा के किसी काम की तारीफ करते हुए लिखा था, ‘सर आप अच्छा काम कर रहे हैं। जिसका जवाब देते हुए कुंद्रा ने कहा था शुक्रिया, आप जरूर आएं और इसे लाइव देखें। रहाणे ने जिसके बाद लिखा, ‘हां, मैं जरूर आऊंगा’।

वहीं अब अपनी इस बातचीत को लेकर रहाणे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। रहाणे के इन ट्वीट्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें हो रही हैं और मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। कुछ मीम्स इस प्रकार हैं :-

IPL से भी बैन हुए थे राज कुंद्रा

आईपीएल का बहुचर्चित स्पॉट फिक्सिंग का मामला 2013 में सामने आया था और इस मामले में राज कुंद्रा के नाम का भी खुलासा हुआ था। कुंद्रा ने खुद भी स्वीकारा था कि वे सट्टा खेलते थे और उनका काफी ज्यादा पैसा भी इसमें लगा था।

इसके बाद कई खिलाड़ियों को और उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स को बैन कर दिया गया था। वहीं 2015 में राज कुंद्रा के ऊपर भी इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) को लेकर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था।

Next Stories
1 शारीरिक कमजोरी के चलते तीरंदाज बने प्रवीण जाधव, अब टोक्यो में तिरंगा लहराएगा दिहाड़ी मजदूर का बेटा?
2 T20 बल्लेबाजी रैंकिंग में स्मृति मंधाना की टॉप-3 में एंट्री, मिताली फिर बनी नंबर एक वनडे बल्लेबाज
3 युजवेंद्र चहल के पास है मोहम्मद शमी के रिकॉर्ड की बराबरी करने का मौका, बस ‘छक्के’ से हैं दूर
आज का राशिफल
X