ताज़ा खबर
 

शादी के बाद संजना गणेशन ने लिया पति जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू, स्टार क्रिकेटर ने ऐसे दिए जवाब; देखें Video

संजना गणेशन भी इस वक्त इंग्लैंड (England) में हैं। हालांकि, वह वहां छुट्टियां मनाने नहीं गई हैं। वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच की ब्रॉडकास्टिंग टीम का हिस्सा है। फाइनल मैच के दौरान वह एंकरिंग करती हुई नजर आएंगी।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 17, 2021 4:12 PM
संजना गणेशन द्वारा जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू लेने वाला यह वीडियो आईसीसी ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। संजना आईसीसी की डिजिटल इनसाइडर हैं। (स्क्रीनशॉट/आईसीसी ट्विटर वीडियो)

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की डिजिटल इनसाइडर संजना गणेशन शादी के बाद काम पर लौट आईं हैं। उनकी वापसी भी सोशल मीडिया में छा गई है। दरअसल, संजना ने शादी के बाद पहला इंटरव्यू अपने ही पति यानी भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का लिया है। संजना द्वारा बुमराह का इंटरव्यू लेने वाला वीडियो आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट किया है।

इस अनोखे इंटरव्यू में संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने इंस्टाग्राम की तस्वीरों के जरिए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से उनकी जिंदगी के अहम पड़ाव के बारे में बात की। इंटरव्‍यू देने के लिए पहुंचे बुमराह ने संजना से मजाक में पूछा, ‘मैंने आपको पहले कहीं देखा है?’ जवाब में संजना ने कहा, ‘मैं बस पास में ही हूं।’ बुमराह ने इस साल फरवरी में संजना के साथ शादी की थी। दोनों ने शादी से पहले तक अपने रिश्‍ते को सीक्रेट रखा था। बुमराह अब न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने की तैयारियों में जुटे हैं।

आईसीसी की ओर से पोस्ट इस वीडियो में बुमराह को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, संजना इंटरव्यू के दौरान प्रोफेशनल तरीके से बात करने की कोशिश करती दिख रही हैं। वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। पति-पत्नी के इंटरव्यू वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

बुमराह को इंटरव्‍यू के दौरान इंस्‍टाग्राम पर कुछ पुराने फोटोज दिखाए गए और उनसे जुड़ी कहानियां पूछी गईं। सबसे पहली फोटो बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी की दिखाई गई। बुमराह ने जवाब दिया, ‘यह फोटो चौथे टेस्‍ट के बाद ली गई थी। मैं उस टेस्‍ट में नहीं खेला था। हम उस मैच को जीत गए थे।’

उन्होंने कहा, ‘हमारी तीसरे दर्जे की टीम खेल रही थी। हम थोड़ा घबराए हुए थे, लेकिन टीम में विश्‍वास था। सभी युवाओं ने जिम्‍मेदारी उठाई। यह यादगार टेस्‍ट है। कई खुशी वाले दिन थे। हमने ऑस्‍ट्रेलिया में लगातार दूसरी बार सीरीज जीती थी।’ भारत ने गाबा में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया था।

इंटरव्यू के दौरान बुमराह ने शादी के दिन को अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन बताया। बुमराह को एक फोटो दिखाई गई, जिसमें वह गिटार बजा रहे हैं। उन्होंने जवाब दिया, ‘नहीं मैं गिटार नहीं बजाता। ये 2014 की बात है। मैं सीखने की कोशिश कर रहा था। यह मेरी बहन का गिटार था। मेरे काम नहीं आया। मेरे ख्‍याल से यह सिर्फ फोटो खिंचाने के लिए था। मैं अब भी सीखने की कोशिश कर रहा हूं। कार्य प्रगति पर है।’

एक फोटो में बुमराह के सिक्‍स पैक एब्‍स दिख रहे थे। इसके बारे बुमराह ने संजना से पूछा, ‘ये फोटोज कहीं आपने तो नहीं चुने हैं?’ संजना ने नहीं में जवाब दिया। बुमराह ने कहा, ‘यह तब की बात है, जब मैंने अपने शरीर पर कड़ी मेहनत की थी। मेरी फिटनेस में बदलाव चल रहा था।’

संजना गणेशन भी इस वक्त इंग्लैंड (England) में हैं। हालांकि, वह वहां छुट्टियां मनाने नहीं गई हैं। वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच की ब्रॉडकास्टिंग टीम का हिस्सा है। फाइनल मैच के दौरान वह एंकरिंग करती हुई नजर आएंगी।

Next Stories
1 रोहित शर्मा को क्रीज पर टिकने में क्यों लगता है समय, सुनील गावस्कर ने बताई दिग्गज क्रिकेटर के आउट होने की वजह
2 WTC FINAL: रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे हो सकते हैं भारत के ट्रंप कार्ड, न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा है दोनों का रिकॉर्ड
3 PSL 6: शान मसूद ने ठोका 26 गेंद में पचासा, इमरान ताहिर ने 7 रन दे झटके 3 विकेट; मुल्तान सुल्तांस ने काटा क्वेटा ग्लैडिएटर्स का पत्ता
ये पढ़ा क्या?
X