ताज़ा खबर
 

IPL 2019 से बाहर हुई केकेआर के कोच ने माना- टीम में तनाव का माहौल

MI vs KKR Highlights: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक की कप्तानी पर भी क्रिकेट के कई दिग्गज लगातार सवाल उठाते रहे हैं।

केकेआर की टीम।

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच साइमन कैटिच ने स्वीकार किया कि आईपीएल में मैदान पर उनकी टीम में तालमेल का अभाव था और लगातार छह हार के बाद सब कुछ बदलता चला गया । दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स को प्लेऑफ में पहुंचने के लिये मुंबई को हराना था लेकिन टीम नौ विकेट से हारकर बाहर हो गई । कैटिच ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ इसमें कोई शक नहीं कि मैदान पर तनाव था। पिछले कुछ मैचों से यह दिख रहा था। हमें एक ईकाई के रूप में इसका समाधान निकालना होगा।’’उन्होंने कहा ,‘‘ आईपीएल में टीम की एकजुटता सबसे अहम है और केकेआर को हमेशा इस पर गर्व रहा है। यह काफी सफल टीम है और हम आगे बेहतर प्रदर्शन के लिये पूरा प्रयास करेंगे।’’इससे पहले स्टार हरफनमौला आंद्रे रसेल ने उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर नहीं भेजे जाने समेत कप्तान दिनेश कार्तिक द्वारा लिये गए कुछ फैसलों की आलोचना की थी।

कैटिच ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स और रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों हार उनकी रवानगी का अहम कारण रही जिससे आखिरी मैच करो या मरो का हो गया और वानखेड़े स्टेडियम पर उनकी टीम का रिकॉर्ड वैसे भी खराब रहा है। केकेआर को मुंबई ने वानखेड़े स्टेडियम में रविवार को 9 विकेट से हराकर उन्हें प्लेऑफ से बाहर किया। केकेआर इस मैच के दौरान बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों ही डिपार्टमेंट में फ्लॉप नजर आई।

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक की कप्तानी पर भी क्रिकेट के कई दिग्गज लगातार सवाल उठाते रहे हैं। कार्तिक के कुछ फैसले टीम के लिए नुकसानदायक साबित रहे। इससे पहले पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान भी कार्तिक खिलाड़ियों पर काफी गुस्सा करते दिखाई दे रहे थे। (भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वर्ल्ड कप से पहले केदार जाधव की चोट ने बढ़ाई भारतीय टीम की चिंता, बाहर हुए तो इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
2 VIDEO: जब गेल के पैरों में उलझ गए दीपक चहर, देखें आखिर क्या हुआ
3 IPL 2019: ऐसी दीवानगी देखी है कहीं, धोनी के लिए अपनी वाइफ तक को छोड़ने को तैयार है ये फैन!
ये पढ़ा क्या?
X