ताज़ा खबर
 

इंग्लिश क्रिकेटर ने आरसीबी को बताया ‘जोक’, बुरी तरह ट्रोल हो रही विराट कोहली की RCB

ब्रैंडन मैक्कलम, क्विंटन डी कॉक, विराट कोहली और एबी डी विलियर्स जैसे स्टार बल्लेबाज के बावजूद भी इस साल पहले ही मैच में आरसीबी को हार का मुंह देखना पड़ा है। आरसीबी की गेंदबाजी की बात करें तो टीम के पास युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर जैसे स्पिनर के साथ-साथ उमेश यादव और क्रिस वोक्स जैसे तेज गेंदबाज भी मौजूद हैं।

RCB के कप्तान विराट कोहली (पीटीआई फोटो)

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम इस साल पहले से भी मजबूत नजर आ रही है और ऐसे में पहले ही मैच में मिली हार को फैन्स पचा नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार आरसीबी की टीम अपने प्रदर्शन को लेकर ट्रोल हो रही है। विराट कोहली ने टॉस के समय कहा था कि इस साल उनकी टीम में कुछ अच्छे गेंदबाज मौजूद हैं, जो टीम को बैलेंस करते हैं। ब्रैंडन मैक्कलम, क्विंटन डी कॉक, विराट कोहली और एबी डी विलियर्स जैसे स्टार बल्लेबाज के बावजूद भी इस साल पहले ही मैच में आरसीबी को हार का मुंह देखना पड़ा है। आरसीबी की गेंदबाजी की बात करें तो टीम के पास युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर जैसे स्पिनर के साथ-साथ उमेश यादव और क्रिस वोक्स जैसे तेज गेंदबाज भी मौजूद हैं। आरसीबी की सबसे बड़ी कमजोरी इस मैच के दौरान किसी ऑलराउंडर खिलाड़ी का नहीं होना माना जा रहा है।

नीतीश राणा। (फोटोः स्क्रीनशॉट)

कोरी एंडरसन, मोइन अली और डिग्रैंडहोम जैसे ऑलराउंडर के टीम में होने के बावजूद भी आरसीबी के कप्तान कोहली ने पहले मैच में बिना किसी आलराउंडर के साथ मैदान में उतरना बेहतर समझा। ट्विटर पर मैच हारने के बाद से ही फैन्स आरसीबी को लेकर तरह-तरह के जोक्स बना रहे हैं। इंग्लिश क्रिकेटर बैन डकेट ने तो पूरी टीम को ही एक जोक करार दिया है।

आरसीबी की तरफ से सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्कलम ने 43 रन बनाए तो वहीं डी विलियर्स ने भी 44 रनों की पारी खेली। इन दोनों के बाद अंतिम ओवरों में मनदीप सिंह (37) की तेज-तर्रार पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 177 रनों का लक्ष्य दिया। लेकिन आरसीबी के गेंदबाज इस लक्ष्य को बचाने में असफल रहे और आरसीबी यह मैच चार विकेट से हार गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App