ताज़ा खबर
 

VIDEO: भारत ने रौंदा तो पाकिस्तानी लड़की ने अपने मुल्क को बताया बर्बाद, कहा- अगर खेलना नहीं आता तो जाते ही क्यों हो

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की अपनी हताशा और निराशा को बयां करती हुई दिख रही है। साथ ही वो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भी जमकर गुस्सा निकाल रही है।

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट का पहला मैच 124 रन से जीता।

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत से 4 जून को हुए मैच में मिली करारी हार पर पूरा पाकिस्तान अपनी ही टीम पर गुस्साया हुआ है। अपने ही खिलाड़ियों को लेकर वहां की मीडिया ताना कस रही है। भले ही इस टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना अगला मैच जीत लिया हो लेकिन भारत से हार का गम ये देश भुला नहीं पा रहा है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की अपनी हताशा और निराशा को बयां करती हुई दिख रही है। साथ ही वो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भी जमकर गुस्सा निकालती दिख रही है।

इस लड़की का कहना है कि, ‘भारत से मैच हारने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने पूरे मुल्क की बेईज्जती कराई है। अगर खेलना नहीं आता तो टूर्नामेंट में क्यों हमारी बेईज्जती कराने जाते हैं। पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी को कोई खास अनुभव नहीं है कि किस खिलाड़ी को सेलेक्ट किया जाए, जबकि इंडिया टीम हाई लेवल पर है। इस लड़की ने शाहिद अफरीदी को लेजेंड बताने के अलावा प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर भी तंज कसते हुए कहा कि नवाज शरीफ प्लीज पाकिस्तान का कुछ भला कीजिए। पाकिस्तान बर्बाद देश हो चुका है।’

बता दें कि एजबेस्टन में टॉस हारकर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खोकर 319 रन बनाए। पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस नियम के तहत पाकिस्तान को 41 ओवर में 289 रन कर दिया गया। अजहर अली ने पाकिस्तान को काफी हद तक संभालने की कोशिश की लेकिन अर्धशतक पूरा करते ही वह रवींद्र जडेजा की गेंद पर कैच आउट हो गए। उनके अलावा मोहम्मद हाफिज ने 33 रन टीम के खाते में जोड़े। हाल ये रहा कि पाकिस्तान 33.4 ओवर में 9 विकेट खोकर महज 164 रन ही बना सका। इसके साथ ही भारत ने टूर्नामेंट का पहला मैच 124 रन से जीता। भारत की ओर से गेंदबाजी करते हुए उमेश यादव ने 30 रन देकर सबसे अधिक 3 विकेट झटके। उनके अलावा हार्दिक पांड्या और रवींद्र जड़ेजा 2-2 और भुवनेश्वर कुमार 1 विकेट झटकने में कामयाब रहे।

चैंपियंस ट्रॉफी: भारत ने पाकिस्तान को दी करारी मात, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App