ताज़ा खबर
 

हार के बाद बोलीं साइना नेहवाल, कहा- मुझे जीतना था ये गेम, अब है ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में बेहतर करने की उम्मीद

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल घुटने की चोट से उबरने के बाद फिर से अपने कोर्ट पर लौटी हैं। अब वे फिर से अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं।

(express Photo)

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल घुटने की चोट से उबरने के बाद फिर से अपने कोर्ट पर लौटी हैं। अब वे फिर से अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें मार्च में होने वाली ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म में लौटने के लिये अच्छे मैच अभ्यास की जरूरत है। रात प्रीमियर बैडमिंटन लीग मैच में कारोलिना मारिन से हारने के बाद साइना ने प्रेस कॉऩ्फ्रेंस के दौरान कहा- मैं अपने खेल में सुधार से खुश हूं। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे मूवमेंट अब भी धीमे हैं, लिहाजा इसलिए मुझे अब अच्छे मैच अभ्यास की जरूरत है। आपको बता दें कि साइना को अपने घुटने का ऑपरेशन करवाना पड़ा था और इसके बाद उन्हें रिहैब से गुजरना पड़ा। उन्होंने चाइना ओपन में वापसी की लेकिन पहले दौर में हार गयी। इसके बाद मकाउ ओपन ग्रां प्री में वह क्वार्टर फाइनल से आगे नहीं बढ़ पायी थी।

साइना ने अवध वारियर्स की तरफ से खेलते हुए हैदराबाद हंटर्स के खिलाफ मारिन को अच्छी चुनौती दी लेकिन आखिर में वह 14-15, 5-11 से हार गयी। उन्होंने कहा, मैंने उसे कड़ी टक्कर दी। मुझे पहला गेम जीतना चाहिए था। गच्चीवोवली स्टेडियम काफी तेज है। मैं शटल पर नियंत्रण नहीं रख पायी। वह पहले दिन यहां खेल चुकी थी। वह परिस्थितियों से वाकिफ थी। दुनिया की पूर्व नंबर एक साइना सर्जरी के बाद हांगकांग ओपन सुपर सीरीज और मकाऊ ओपन ग्रां प्री गोल्ड टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में हार गयी थीं।
download-8 images-1 saina-nehwal_759 saina-nehwal-620x400

View this post on Instagram

Intercontinental hotel Dubai

A post shared by NEHWAL SAINA (@nehwalsaina) on

View this post on Instagram

#photoshoot …..😊😊

A post shared by NEHWAL SAINA (@nehwalsaina) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पेशेवर कुश्ती लीग: पंजाब-जयपुर के मुकाबले में दिखेगा देसी बनाम विदेशी का दम
2 पीबीएल: बेंगलुरु ब्लास्टर्स ने दिल्ली एसर्स को 4-3 से दी शिकस्त
3 चेन्नई ओपन: सिलिक होंगे खिताब के प्रबल दावेदार, साकेत मायनेनी से भारत की उम्मीदें