AFG vs WI: लखनऊ की गलियों में होटल के लिए भटकता रहा अफगानी फैन, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

AFG vs WI, ODI Series: पुलिस ने जब उनके सारे डाक्यूमेंट सही पाए तो उन्हें चारबाग में कमरा दिया गया। बता दें कि अफगानिस्तान ने इकाना स्टेडियम को अपना ग्राउंड बनाया है और विंडीज के साथ वहां मुकाबला खेल रही है।

होटल के भटकता रहा अफगानी फैन (फोटो सोर्स-twitter)

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है। वर्ल्ड कप 2019 के बाद अफगानिस्तान पहली बार वनडे सीरीज में अपना दम दिखाने के लिए तैयार है। इसको लेकर फैंस के अंदर भी जबरदस्त उत्साह है और वो मैच देखने के लिए पहुंच रहे हैं। अपनी टीम को चीयर करने के लिए प्रशंसक तमाम तरह की दिक्कतों का सामना करते हैं लेकिन पहले वनडे से पहले अफगानिस्तान के एक फैन को अजीब मुसीबत का सामना करना पड़ा,जिसका कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, खबरों की मानें तो अफगानिस्तान टीम का एक फैन काबुल से लखनऊ पहुंचा था। इस शख्स की लंबाई 8 फुट 3 इंच है। इसके चलते उन्हें होटलों के चक्कर लगाने पड़े और कोई उन्हें कमरा देने को तैयार नहीं था। आखिरकार पुलिस की मदद से उसे कमरा मिल सका।

डर बन रही थी वजहः न्यूज 18 में छपी खबरों की मानें तो एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि अफगान निवासी शेर खान की लंबाई 8 फुट 3 इंच के करीब है। उनके इस हुलिए को देखकर होटल वाले डर के चलते उन्हें कमरा नहीं दे रहा था।

बाद में पुलिस ने जब उनके सारे डाक्यूमेंट सही पाए तो उन्हें चारबाग में कमरा दिया गया। बता दें कि अफगानिस्तान ने इकाना स्टेडियम को अपना ग्राउंड बनाया है और विंडीज के साथ वहां मुकाबला खेल रही है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच आज यानी कि 6 नवंबर को खेला जाएगा।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट