ताज़ा खबर
 

Afghanistan vs West Indies 2nd ODI Playing 11 Updates: इन बदलावों के साथ उतरी हैं दोनों टीमें, जानिए प्लेइंग इलेवन

पहले मैच में अफगानिस्तान की बल्लेबाजी बिखरी-बिखरी नजर आई थी। रहमत शाह, इकराम अली खिल, असगर अफगान और गुलबदीन नायब को छोड़कर उसका कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू नहीं पाया था।

Author नई दिल्ली | Updated: Nov 09, 2019 2:36:51 pm
West Indies vs Afghanistan 2nd ODI Predicted Playing 11: वेस्टइंडीज बनाम अफगानिस्तान दूसरा वनडे मुकाबला।

Afghanistan vs West Indies: अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे लखनऊ स्थित भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। सीरीज का पहला मैच वेस्टइंडीज ने 7 विकेट से जीत लिया था। ऐसे में यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है। वेस्टइंडीज टीम जहां इस टी20 मुकाबले को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने की कोशिश में होगी। वहीं, अफगानिस्तान कैरेबियाई टीम को हराकर सीरीज में वापसी करने के लिए प्रयासरत होगी।

पहले मैच में अफगानिस्तान की बल्लेबाजी बिखरी-बिखरी नजर आई थी। रहमत शाह, इकराम अली खिल, असगर अफगान और गुलबदीन नायब को छोड़कर उसका कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू नहीं पाया था। वहीं, वेस्टइंडीज की ओर से ओपनर शाई होप का प्रदर्शन शानदार रहा था। रोस्टन चेज भले ही शतक बनाने से चूक गए हों, लेकिन टीम की जीत की पटकथा उन्होंने ही लिखी थी। इस मैच में इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन  :

वेस्टइंडीज : शाई होप (w), एविन लुईस, शिमरोन हेटिमर, रोस्टन चेज़, निकोलस पूरन, कीरोन पोलार्ड (c), जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, शेल्डन कॉटरेल, अल्जाररी जोसेफ, हेडन वाल्श।

अफगानिस्तान : राशिद खान (कप्तान), हजरतुल्लाह जजाई, जावेद अहमदी, रहमत शाह, इकराम अली खिल (विकेटकीपर), असगर अफगान, मोहम्मद नबी, गुलबदीन नायब, नवीन-उल-हक, मुजीब उर रहमान, अफसर जजाई।

Live Blog

Highlights

    13:44 (IST)09 Nov 2019
    अफगानिस्तान ने जीता टॉस

    इस मुकाबले में अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। अब देखना होगा कि वेस्टइंडीज किस तरह की बल्लेबाजी करती है।

    11:40 (IST)09 Nov 2019
    मुजीब उर रहमान से उम्मीदें

    अफगानिस्तान को आज के मुकाबले में मुजीब से ऑलराउंड प्रदर्शन की दरकार होगी। देखना होगा कि आखिर वो आज के मुकाबले में इस उम्मीदों पर कितना खरे उतरते हैं।

    10:23 (IST)09 Nov 2019
    गेंदबाजों का अहम रोल

    इस मुकाबले की बात करें तो दोनों ही टीमों के गेंदबाजों की भूमिका अहम होने वाली है। जो भी टीम गेंदबाजी में बेहतर करेगी उसका पलड़ा भारी रहने की उम्मीद है। 

    09:44 (IST)09 Nov 2019
    अफगानिस्तान के लिए बुरा वक्त

    अफगानिस्तान की बात करें तो उसे वनडे में खासा सफलता नहीं मिली है और विश्वकप 2019 के बाद इस पहले मैच में उसे 10वीं लगातार हार का सामना करना पड़ा था। उसे इस मुकाबले में वापसी की दरकार होगी।

    08:48 (IST)09 Nov 2019
    विंडीज सीरीज पर जमाना चाहेगी कब्जा

    वेस्टइंडीज की कोशिश होगी कि वो इस मुकाबले में जीत हासिल करके सीरीज पर कब्जा जमा ले। वहीं, अफगानिस्तान सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाने की कोशिश करेगी।

    08:13 (IST)09 Nov 2019
    पोलार्ड को खेलनी होगी कप्तानी पारी

    इस मुकाबले में पहली जीत हासिल करने के बाद वेस्टइंडीज अपनी इस लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगा। ऐसे में पोलार्ड को शानदार कप्तानी पारी खेलनी होगी। 

    07:38 (IST)09 Nov 2019
    राशिद खान को दिखाना होगा दम

    इस मुकाबले में अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान से बेहतर रणनीति और कमाल गेंदबाजी की दरकार होगी। देखना होगा कि आखिर वो कैसा प्रदर्शन करते हैं। 

    Next Stories
    1 2023 में भारत में होगा हॉकी विश्व कप, 4 बार वर्ल्ड कप की मेजबानी करने वाला पहला देश बनेगा
    2 UFC महिला चैंपियन अमांडा नन्स ने पोस्ट की अपनी NUDE तस्वीर, जीत हुई बेल्टों से छिपाये प्राइवेट पार्ट
    3 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : सिद्धेश लाड ने 13 रन पर झटके 5 विकेट, मुंबई ने 10 विकेट से जीता मैच