ताज़ा खबर
 

Afghanistan v Ireland 5th ODI Playing 11, AFG vs IRE: अफगानिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका

AFG vs IRE, Afghanistan v Ireland 5th ODI Dream11 Playing 11 Team Prediction: टी-20 सीरीज को शानदार अंदाज में जीतने के बाद अफगानिस्तान की कोशिश वनडे सीरीज को भी अपने कब्जे में करने की होगी।

AFG vs IRE, Afghanistan v Ireland 5th ODI: अफगानिस्तान बनाम आयरलैंड।

AFG vs IRE, Afghanistan v Ireland 5th ODI Match Playing 11:देहरादून में आयोजित हो रही अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच अंतरराष्ट्रीय वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले चार मुकाबलों में दो को अफागानिस्तान जीतने में कामयाब रहा। जबकि एक मैच में आयरलैंड को जीत मिली। बारिश की वजह से सीरीज का दूसरा मुकाबला रद्द कर दिया गया। ऐसी स्थिति में रविवार को होने वाले मुकाबले में आयरलैंड के पास सीरीज बराबरी करने का मौका होगा।

वहीं टी-20 सीरीज को शानदार अंदाज में जीतने के बाद अफगानिस्तान की कोशिश वनडे सीरीज को भी अपने कब्जे में करने की होगी। चौथे मैच के दौरान टीम के लिए राशिद खान ने ऑलराउंडर की भूमिका निभाई थी। राशिद ने पहले बल्ले से अहम 50 रन जोड़ने का काम किया। वहीं गेंदबाजी से दो अहम विकेट भी चटकाए।

 प्लेइंग इलेवन-

अफगानिस्तान: मोहम्मद शहजाद (W), जावेद अहमदी, रहमत शाह, असगर अफगान (C), नजीबुल्लाह जादरान, समीउल्ला शेनवारी, मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, जहीर खान, शापूर जादरान।

आयरलैंड: विलियम पोर्टरफील्ड (c),पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी, सिमी सिंह, केविन ओ ब्रायन, जॉर्ज डॉकरेल, स्टुअर्ट पोयंटर (w),एंडी मैकब्रिन, जेम्स कैमरून-डॉव, टिम मुर्टघ, बॉयड रैंकिन।

 

जनसत्ता कमेंट्री

Afghanistan and Ireland in India, 5 ODI Series, 2019Rajiv Gandhi International Cricket Stadium, Dehradun 05 March 2021

Afghanistan 216/6 (50.0)

vs

Ireland 219/5 (47.2)

Match Ended ( Day - 5th ODI ) Ireland beat Afghanistan by 5 wickets

Live Blog

Highlights

    12:37 (IST)10 Mar 2019
    आयरलैंड की टीम ने टॉस जीता

    आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

    11:22 (IST)10 Mar 2019
    260 रन है उच्चतम स्कोर

    पिच पर धीरे गति के गेंदबाजों को मदद मिलती आई है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज में तीसरे मैच में 257 रन चेज करते हुए आयरलैंड ने 260 रन बनाए जो सीरीज का उच्चतम स्कोर है।

    10:40 (IST)10 Mar 2019
    चौथे मैच में आयरलैंड को मिली थी हार

    शुक्रवार को  खेले गए चौथे एकदिवसीय मैच में आयरलैंड को  अफगानिस्तान ने 109  रनों से हरा दिया।मैन ऑफ द मैच राशिद खान (52 रन, 22/2) के  दमदार प्रदर्शन के दम पर अफगानिस्तान को जीत दिलाई।

    10:05 (IST)10 Mar 2019
    सीरीज अपने नाम करने के मकसद से उतरेगा अफगानिस्तान

    पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाए अफगानिस्तान  आयरलैंड के खिलाफ  जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा  जबकि  आयरलैंड सीरीज में यह मैच जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेगा।

    09:21 (IST)10 Mar 2019
    आसान नहीं होगी जीत

    अफगानिस्तान के लिए आयरलैंड को हराना आसान नहीं होगा। पिछले दो मुकाबलों से आयरलैंड की टीम ने अफगानी खिलाड़ियों को कड़ी टक्कर देने का काम किया है।

    Next Stories
    1 Ind vs Aus 4th ODI Playing 11, India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका
    2 पाकिस्तान ने सेना की कैप पहनने के लिये ICC से भारत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
    3 पिछले 2 साल से भारतीय खिलाड़ियों की अहम जानकारी हो रही थी लीक, ICC ने मामले को जल्द निपटाने को कहा
    ये पढ़ा क्या?
    X