ताज़ा खबर
 

VIDEO: लाइव टीवी पर एडम जाम्‍पा ने मार्कस स्‍टॉयनिस के साथ किया कुछ ऐसा, दुनिया ले रही मजे

यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और फॉक्स स्पॉर्ट्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है। वहीं लोग भी इस वीडियो को देखकर आश्चर्यचकित हो रहे हैं और खूब मजे भी ले रहे हैं।

वीडियो के दौरान एडम जाम्पा और मार्कस स्टॉयनिस। (video grab image)

ऑस्ट्रेलियाई टीम इन दिनों पाकिस्तान के साथ यूएई में वनडे सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के पहले मैच के दौरान कैमरे पर कुछ ऐसा दिखा, जिसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं। दरअसल मैच के दौरान जब कैमरा ऑस्ट्रेलियाई टीम के ड्रेसिंग रुम की तरफ मुड़ा तो एडम जाम्पा और मार्कस स्टॉयनिस बालकनी में दिखाई दिए। इस दौरान एडम जाम्पा अपने बराबर में बैठे मार्कस स्टॉयनिस के कभी सिर में हाथ फेर रहे थे, तो कभी उनके गालों को सहला रहे थे। वहीं मार्कस स्टॉयनिस भी इस दौरान आराम से बैठे जाम्पा की इस हरकत का ‘लुत्फ’ उठाते दिखाई दिए।

बहरहाल यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और फॉक्स स्पॉर्ट्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है। वहीं लोग भी इस वीडियो को देखकर आश्चर्यचकित हो रहे हैं और खूब मजे भी ले रहे हैं। कुछ लोग जहां दोनों को समलैंगिक बता रहे हैं! वहीं कुछ इसे सामान्य घटना बताकर समलैंगिक होने की खबरों को बकवास बता रहे हैं। बता दें कि पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो रहे, उसके कप्तान आरोन फिंच। फिंच ने 135 गेंदों में 116 रनों की पारी खेली और सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को बढ़त दिला दी है।

मैच में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हारिस सोहैल के 101 नाबाद रनों की मदद से 280 रनों का स्कोर बनाया। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए जीत दर्ज की। 5 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम 1-0 से आगे हो गई है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत में खेली गई सीरीज में भी जीत दर्ज की थी और भारतीय टीम को 3-2 के अंतर से हराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App