ताज़ा खबर
 

उर्वशी रौतेला के ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या से थे अफेयर के चर्चे, अब Insta पर पूछा- क्या मुझे किस कर सकते हो?

उर्वशी का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर्स ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या के साथ भी जुड़ चुका है। उर्वशी का नाम पहले 2018 में हार्दिक पंड्या के साथ जुड़ा। हालांकि, कुछ ही दिन बाद दोनों में दूरियां बढ़ गईं। साल 2019 में ऋषभ पंत के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं थीं।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: July 16, 2021 7:01 AM
उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर तीन पोस्ट के जरिए अपनी 7 तस्वीरों का पूरा एक एलबम शेयर किया है। सोर्स- इंस्टाग्राम/उर्वशी रौतेला)

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर एक्टिवनेस के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस के लगातार संपर्क में रहती हैं। उनके फैंस की संख्या भी करोड़ों में हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की संख्या 3 करोड़ 88 लाख से ज्यादा है। उर्वशी की तस्वीरों और वीडियोज के साथ-साथ उनकी पोस्ट के कैप्शन भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन पोस्ट के जरिए अपनी 7 तस्वीरों का पूरा एक एलबम शेयर किया है। तस्वीरों में उन्होंने गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी है। साथ ही हैवी ज्वैलिरी भी कैरी की है। दो तस्वीरों में वह बेड पर बैठकर पोज देती दिख रही हैं, जबकि अन्य में उन्होंने फुल पोज दिए हैं। इन तस्वीरों को जो उन्होंने कैप्शन दिया है वह भी काफी चर्चा में है।

उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप मुझे और ज्यादा किस कर सकते हैं? हम अभी बहुत जवान हैं, लड़के। हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है।’ अगली तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘यह सिर्फ सिद्धांत है, बेबी। मुझे पकड़ो, क्योंकि तुम जिस तरह से मुझे पकड़ते हो मुझे अच्छा लगता है।’

अगली तस्वीर के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा, पे-चेक (वेतन का चेक) स्वीकार करने की बजाय, वास्तव में स्टॉक में भुगतान प्राप्त करने में बुरा नहीं मानना चाहिए। उन्होंने इस कैप्शन को Investor पर टैग भी किया। अपनी पोस्ट को ऐसे कैप्शन देने पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स और रिएक्शन दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

उर्वशी का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर्स ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या के साथ भी जुड़ चुका है। उर्वशी का नाम पहले 2018 में हार्दिक पंड्या के साथ जुड़ा। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की मुलाकात गौतम सिंघानिया की पार्टी में हुई थी। हालांकि, कुछ ही दिन बाद दोनों में दूरियां बढ़ गईं। साल 2019 में ऋषभ पंत के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं थीं।

हालांकि, ऋषभ ने 2020 की शुरुआत में गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ तस्वीर शेयर कर सभी कयासों को विराम दे दिया था। इसके बाद खबर आई थी कि उर्वशी उसके बाद ऋषभ पंत से संपर्क की कोशिश कर रही थीं। इससे परेशान होकर ऋषभ पंत ने उर्वशी का नंबर ही ब्लॉक कर दिया था। हालांकि, बाद में उर्वशी के मैनेजर ने इस घटना को दोनों की आपसी सहमति बताया था।

वहीं, उर्वशी के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘पागलपंती’ में दिखाई दी थीं। साल 2020 में उनकी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म (Zee5) पर रिलीज हुई थी। अब वह ‘ब्लैक रोज’ में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म हिंदी और तेलुग दोनों भाषाओं में रिलीज होगी।

Next Stories
1 रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ा हरभजन सिंह का रिकॉर्ड, 10 में से 7वीं बार झटके 5+ विकेट; कपिल देव के इस रिकॉर्ड पर भी है नजर
2 कुलदीप यादव ने उतारी विराट कोहली-एमएस धोनी की नकल, युजवेंद्र चहल ने कहा- चांटा पड़ेगा; देखें Video
3 मिशेल मॉर्श ने पहले 24 गेंद में ठोका पचासा, फिर झटके 3 विकेट; ऑस्ट्रेलिया ने रोका विंडीज का विजय रथ
ये पढ़ा क्या?
X