प्रियंका चोपड़ा को मिस करने पर मैरीकॉम को देखते हैं निक जोनस, ‘The Sky Is Pink’ की एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

Nick Jonas misses Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान उनकी फिल्म की एक क्लिप भी लीक हो गई है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो क्लिप में फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा बेडरूम में रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

छह बार की वर्ल्ड चैंपियन मैरीकॉम की बायोपिक में प्रियंका चोपड़ा ने ही भारतीय मुक्केबाज का किरदार निभाया है।

Nick Jonas miss Priyanka Chopra: प्रोफेशनल व्यस्तताओं के चलते एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके सिंगर पति निक जोनस को अक्सर एक दूसरे से दूर रहना पड़ता है। प्रियंका जहां इन दिनों मुंबई में अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (The Sky Is Pink) के प्रमोशन में व्यस्त हैं, वहीं निक अपने बैंड जोनस ब्रदर्स के साथ अमेरिका का टूर कर रहे हैं। जब दोनों इतना समय दूर रहते हैं तो फिर निजी और प्रोफेशनल जिंदगी कैसे बैलेंस करते हैं। जाहिर है दोनों एक दूसरे को काफी मिस भी करते होंगे। हालांकि, निक जोनस जब अपनी पत्नी प्रियंका जोनस को मिस करते हैं तो वे फिल्म मैरीकॉम देखते हैं। यह फिल्म छह बार की वर्ल्ड चैंपियन मुक्केबाज मैरीकॉम की बायोपिक है। इसमें प्रियंका चोपड़ा ने ही मैरीकॉम का किरदार निभाया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा, शादी के बाद से दोनों एक दूसरे की पेशेवर जिदंगी को समझ रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या निक ने उनकी कोई फिल्म देखी है, तब प्रियंका ने कहा कि उन्होंने हाल ही में ‘मैरीकॉम’ को देखा है। प्रियंका ने कहा, ‘उन्होंने एक दिन खुद ही मैरीकॉम देखी। मैं ट्रैवल कर रही थी। उन्होंने मुझे फोन किया और कहा, ‘बेब, मैं तुम्हें याद कर रहा हूं, इसलिए मैं तुम्हारी फिल्म देख रहा हूं। मुझे लगा कि सचमुच में यह बहुत सुहावना था।’

प्रियंका ने कहा, ‘अभी, हम दोनों एक-दूसरे के पेशेवर जीवन को समझ रहे हैं। उससे मिलने से पहले, मैं जोनस ब्रदर्स और उनके म्यूजिक के बारे में ज्यादा नहीं जानती थी। हमने चीजें साझा कीं, जैसे… यह मेरा पहला वीडियो है, यह वह मूवी है, जिसमें पहने कपड़ों को देखकर मैं खुद को शर्मिंदा महसूस करती हूं।’

क्रिकेट की दीवानी प्रियंका चोपड़ा के टीम इंडिया में हैं 2 ‘अनमोल रत्न’, एक्ट्रेस की शादी में भी हुआ था मैच

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पिछले साल एक दिसंबर को हुई थी। प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म The Sky is Pink के प्रमोशन में  व्यस्त हैं। प्रियंका भले ही बॉक्सर का किरदार निभा चुकी हैं, लेकिन वे क्रिकेट की भी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने क्रिकेट के प्रति अपने प्रेम को हाल ही में Star Sports के कार्यक्रम Cricket Live के दौरान बयां किया था। बता दें कि निक एक बेहतरीन बेसबॉल खिलाड़ी हैं। प्रियंका, शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी जो 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।