ताज़ा खबर
 

विराट कोहली KING तो खुद को कंगना रनौत ने बताया QUEEN, कहा- ‘पंगा’ लेने में आता है मजा

Kangna Ranaut, Panga Movie: न्यूजीलैंड के साथ होने सीरीज टीम इंडिया के लिए विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से काफी अहम होने वाली है। लेकिन, इससे पहले शिखर धवन चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए हैं।

विराट कोहली (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का जलवा पूरी दुनिया में है। अपनी बल्लेबाजी के बूते इस खिलाड़ी ने पूरी दुनिया में नाम कमाया है। बल्लेबाजी और कप्तानी के अलावा विराट का जो अंदाज सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहता है वह है उनका एग्रेसिन नेचर।

मैदान में जोश के साथ खेलते इस खिलाड़ी पर जीत का जुनून साफ दिखता है। टीम कोई भी हो या खिलाड़ी कोई विराट को मानों पंगा लेने में मजा आता है। उनके इस नेचर को काफी पसंद भी किया जाता है। लेकिन अब तो उन्हें पंगा किंग भी कहा जा रहा है।

दरअसल, विराट को यह नाम किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के स्टार अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिया है। इन दिनों कंगना अपनी फिल्म पंगा का प्रमोशन कर रही हैं। ऐसे में एक इवेंट के दौरान उन्होंने विराट कोहली की जमकर तारीफ की। कंगना ने कहा कि मैं पंगा क्वीन हूं लेकिन विराट कोहली टीम इंडिया के पंगा किंग हैं। वह बेझिझक खेलते हैं और हर चैलेंज को स्वीकार करते हैं जो उके रास्ते में आते हैं।

उन्होंने इसके आगे कहा कि अब हम दोनों एक साथ एक ही दिन पंगा लेंगे। मैं थिएटर में पंगा लूंगी तो विराट कोहली न्यूजीलैंड में। पंगा फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है इसी दिन टीम इंडिया न्यूजीलैंड के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेलेगी।

बता दें कि टीम इंडिया के लिए यह सीरीज विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से काफी अहम होने वाली है। लेकिन, इससे पहले शिखर धवन चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए हैं। जिनकी जगह संजू सैमसन को टीम में मौका दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs NZ: रवि शास्त्री ने बताया टी20 वर्ल्ड कप का गेम प्लान, कहा- ODI सीरीज में भी विश्वकप की होगी खास तैयारी
2 India vs New Zealand T20, ODI, Test Series 2020 Squad, Schedule: रोहित कर सकते हैं ताबड़तोड़ बल्लेबाजी
3 Video: बिग बैश लीग में हुआ हादसा, रन लेने के चक्कर में गेंदबाज पर कूदा बल्लेबाज, अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा
ये पढ़ा क्या?
X