ताज़ा खबर
 

विराट कोहली पर भड़का ये एक्टर, कहा- बोलने से पहले सोच लेना..

कोहली को यूजर्स उनके विदेशी सामानों के विज्ञापन और विदेशी खिलाड़ियों की तारीफ को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर भी घेर रहे हैं। फैंस कोहली को सलाह दे रहे हैं कि अगर उन्हें सच में विदेशी खिलाड़ियों से इतनी दिक्कत है तो उन्हें भी विदेश चले जाना चाहिए।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

विदेशी खिलाड़ियों को पसंद करते हैं तो आपको भारत में रहने का आपको कोई अधिकार नहीं है। विराट कोहली का एक यूजर को दिया गया ये जवाब इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यूजर्स तरह-तरह के कमेंट के माध्यम से विराट कोहली को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में अब बड़े-बड़े सेलिब्रेटी का नाम भी जुड़ने लगा है। ऐसे में खेल प्रशंसकों के साथ-साथ फिल्म जगत और प्रशासनिक सेवा के लोगों को भी विराट का यह बयान रास नहीं आ रहा है, और वो जमकर आलोचना कर रहे हैं।

टॉलीवुड के स्टार सिद्धार्थ ने कोहली के इस वीडियो की आलोचना करते हुए लिखा कि यह बेहद मूर्खतापूर्ण है और अगर आपको किंग कोहली बने रहना है तो आगे से बोलने पहले जरूर सोचिएगा कि आखिर द्रविड़ क्या कहेंगे। बता दें कि कोहली को यूजर्स उनके विदेशी सामानों के विज्ञापन और विदेशी खिलाड़ियों की तारीफ को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर भी घेर रहे हैं। फैंस कोहली को सलाह दे रहे हैं कि अगर उन्हें सच में विदेशी खिलाड़ियों से इतनी दिक्कत है तो उन्हें भी विदेश चले जाना चाहिए।

Team India, Virat Kohli, Rohit Sharma, India vs WI विराट कोहली
(फोटो सोर्स : Indian Express)

आईजीपी ने भी की विराट की आलोचनाः कप्तान कोहली के इस बयान पर जम्मू कश्मीर के ट्रैफिक पुलिस चीफ बसंत रथ ने भी निशाना साधते हुए कहा कि प्रिय विराट मुझे पाकिस्तान के जावेद मियादाद काफी पसंद हैं। कृपया अपनी देशभक्ति और विज्ञापनों का कॉन्ट्रैक्ट अपने पास रखें। बता दें कि एक यूजर ने विराट को टैग करते हुए लिखा था कि वो भारतीय खिलाड़ियों से ज्यादा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को देखना पसंद करता है और कोहली ओवररेटेड बल्लेबाज हैं, जिसपर कोहली ने एक वीडियो के माध्यम से कहा कि अगर आपको विदेशी बल्लेबाज पसंद हैं तो आपको इस देश में रहने का कोई हक नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App