ताज़ा खबर
 

सैफ अली के बेटे तैमूर ने खेली क्रिकेट; करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर, पूछा- आईपीएल में कोई जगह है?

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: October 14, 2020 5:09 PM
Kareena Kapoor Taimur Saif Ali Khanबॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर स्टारकिड की चर्चा में सबसे आगे रहते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर बेटे तैमूर की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में तैमूर कुछ बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर में तैमूर अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी के नक्शे-कदम पर चलते दिख रहे हैं। तैमूर क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं। तैमूर ने जो बल्ला पकड़ा रखा है वह उनकी उम्र और लंबाई के हिसाब से काफी बड़ा और भारी दिख रहा है। एक्टर सैफ अली खान की वाइफ करीना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘क्या आईपीएल में कोई जगह है? मैं भी खेल सकता हूं।’

बता दें कि करीना ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वह तैमूर को उसके दादा की तरह क्रिकेट स्टार बनते देखना चाहती हैं। करीना ने कहा था, ‘मैं चाहती हूं कि तैमूर भी एक क्रिकेटर बने।’ करीना कपूर खान ने यह बात साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। इसके बाद उन्होंने एक डांस रियलिटी शो में फिर से अपनी यह इच्छा जाहिर की थी। करीना ने स्टेज पर कपिल देव के साथ क्रिकेट भी खेली थी। इसके बाद उन्होंने कहा था कि वह चाहती हैं कि उनका बेटा अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह एक क्रिकेटर बने।

 

View this post on Instagram

 

Any place in the IPL? I can play too

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बात अगर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के वर्क फ्रंट की करें तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। आमिर खान इस फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में दिल्ली की सड़कों पर नजर आए थे। हालांकि उनके साथ करीना कपूर नहीं थीं।

करीना कपूर हाल ही में रिलीज हुई ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी नजर आई थीं। उस फिल्म में दिवगंत अभिनेता इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी। बता दें कि करीना और सैफ अली इन दिनों परिवार संग पटौदी पैलेस में हैं। करीना कपूर खान जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सबसे बुजुर्ग कीवी क्रिकेटर जॉन रीड का निधन, अपनी कप्तानी में न्यूजीलैंड को दिलाई थी पहले टेस्ट जीत
2 पाकिस्तान: मिस्बाह उल हक मुख्य चयनकर्ता पद से देंगे इस्तीफा, इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज हारने पर हो रही थी आलोचना
3 LOVE STORY: भारतवंशी मंगेतर को डेट पर ले जाने में ग्लेन मैक्सवेल को लगे थे 5 साल, खुद किया था प्रोपोज
Birthday Special:
X