ताज़ा खबर
 

IPL 2020: फर्जी थीं करुण नायर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें, गलत सूचना देने वालों पर भड़के किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ

मंगलवार यानी 13 अगस्त 2020 को आईं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि करुण नायर को कोरोना हो गया था, लेकिन अब वह ठीक हो गए हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: August 14, 2020 9:35 PM
Karun Nair KXIPकरुण नायर टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज करुण नायर की कोरोना वायरस से ठीक होने की खबरें गलत हैं। टीम के चीफ इग्जेक्यटिव ऑफिसर (सीईओ) सतीश मेनन ने ऐसी खबरों को बकवास बताया है। उन्होंने कहा है कि करुण नायर के कोविड-19 से ठीक होने की खबरें आधारहीन हैं। सच्चाई यह है कि बल्लेबाज ने टीम के अन्य साथियों के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है। मंगलवार को आईं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि करुण नायर को कोरोना हो गया था, लेकिन अब वह ठीक हो गए हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने सतीश मेनन के हवाले से लिखा, ‘यह बेतुका है। इन रिपोर्टों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्हें हल्का सा बुखार था, सिर्फ इतनी बात थी। कोरोनावायरस से कोई लेना देना नहीं है। वह पूरी तरह से ठीक हैं और प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। हमारे सभी लड़कों ने अपने-अपने शहरों में प्रशिक्षण शुरू कर दिया है।’ उन्होंने कहा, ‘टीम प्रबंधन के लिए बीसीसीआई की सोशल डिस्टेंसिंग गाइडलाइंस और एसओपी को लेकर सतर्क है। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि किसी भी तरह का कोई समझौता न हो। वास्तव में, टीम प्रबंधन इस घातक बीमारी से बचने के लिए हर खिलाड़ी को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और सुरक्षा के बारे में जागरूक कर रहा है।’

मेनन ने यह भी बताया कि टीम के हेड कोच अनिल कुंबले लगातार खिलाड़ियों पर नजर रखे हुए हैं। उनकी फिटनेस की भी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। पंजाब की टीम यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) के लिए 20 तारीख को रवाना होगी। टीम अपने साथ नेट प्रैक्टिस के लिए आठ गेंदबाजों को लेकर भी जाएगी। चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स भी नेट बॉलर्स की एक सूची तैयार कर रही है। इस लिस्ट में अंडर-19 और अंडर-23 के खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा।

मेनन ने कहा कि आईपीएल शुरू होने की तारीख का ऐलान होने के बाद से कुंबले न केवल कर्नाटक बल्कि सभी खिलाड़ियों की वर्चुयली मॉनिटरिंग कर रहे हैं। युवा गेंदबाज ईशान पोरेल पर भी उनकी नजरें हैं। उन्होंने बताया कि हमने सात नेट बॉलर्स का चुनाव कर लिय है। अगले कुछ दिन में इस सूची में एक अन्य और शामिल हो जाएगा। यूएई जाने से पहले सभी लोग दिल्ली और बेंगलुरु में हमारे साथ जुड़ जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2007 टी20 वर्ल्ड कप में सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक को मालूम ही नहीं था बॉल-आउट, बोले- इरफान पठान
2 डोप टेस्ट में फेल एथलीट काट रहा ‘मलाई,’ एशियन गोल्ड मेडलिस्ट स्वप्ना बर्मन से छीनी गई टॉप्स सुविधा
3 माइकल जॉर्डन के जूतों ने बनाया फिर रिकॉर्ड, 4.60 करोड़ में बिके 35 साल पुराने स्नीकर्स
ये पढ़ा क्या?
X