ताज़ा खबर
 

2023 वर्ल्ड कप में वापसी कर सकते हैं एबी डिविलियर्स, धोनी को लेकर रखी ये शर्त

ICC Cricket World Cup: 23 मई 2018 का दिन क्रिकेट फैंस और दक्षिण अफ्रीका के लिए काफी निराशाजनक था क्योंकि इसी दिन एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशवल क्रिकेट से अचानक संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया था।

वर्ल्ड कप को लेकर डिविलियर्स ने एमएस धोनी से लगाई शर्त (pc- IPL Official site)

हर 4 साल में आने वाले क्रिकेट के महामुकाबले वर्ल्ड कप 2019 का आगाज 30 मई से इंग्लैंड की धरती पर होने जा रहा है, जिसको लेकर चर्चाओं का दौर भी तेज हो गया है। दिग्गज खिलाड़ियों से उनकी राय जानी जा रही है कि आखिर उनकी नजर में कौन सी टीम इस खिताब की प्रबल दावेदार है, लेकिन हाल ही में दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम से संन्यास की घोषणा करने वाले स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की माने तो वो इस बार के नहीं बल्कि 2023 के विश्वकप में अपना जलवा बिखेर सकते हैं। हालांकि इसको लेकर उनकी एक शर्त है जो उन्होंने यूट्यूब शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में गौरव कपूर के सामने लगाई है।

इस शो में जब डिविलियर्स से पूछा गया कि आखिर क्या वह 2023 विश्व कप तक घूमेंगे और अपने देश के लिए टूर्नामेंट खेलेंगे। ‘मिस्टर 360’ ने इसका जवाब तो दिया लेकिन बातों-बातों में धोनी से शर्त भी लगा ली। एक चुटीले जवाब के साथ डिविलियर्स ने कहा कि यदि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी भी इसका हिस्सा होंगे तो वह 2023 विश्व कप का हिस्सा जरूर होंगे। बता दें कि डिविलियर्स अभी 35 साल के हैं, जबकि धोनी 37 के हैं और आगामी विश्व कप धोनी का भी आखिरी विश्व होने वाला है।

 

गौरतलब हो कि 23 मई 2018 का दिन क्रिकेट फैंस और दक्षिण अफ्रीका के लिए काफी निराशाजनक था क्योंकि इसी दिन एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशवल क्रिकेट से अचानक संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया था। बता दें कि इस वर्ल्ड कप में भले ही डिविलियर्स का जलवा देखने को न मिले लेकिन एमएस धोनी भारतीय टीम का हिस्सा हैं और वो टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आएंगे। भारत का पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला जाना है।

Next Stories
1 SL vs SCT 1st ODI : बारिश के चलते नहीं हो सका टॉस, रद्द हुआ पहला वनडे
2 केदार को लेकर अटकलें हुई खत्म, वर्ल्ड कप से पहले फिट हुए जाधव
3 ICC ने जारी किया विश्वकप का थीम सांग, टीमों के बीच एकता की बात करता है गाना
आज का राशिफल
X