ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान सुपर लीग को लगा बड़ा झटका, पाकिस्तान नहीं जाएंगे एबी डिविलियर्स

लाहौर कलंदर्स के मैनेजर समीन राना ने कहा, "लाहौर के मैनेजमेंट और फैंस के लिए ये बुरी खबर है कि एबी पीएसएल के पाकिस्तान लेग में नहीं खेले पाएंगे।

पाकिस्तान नहीं जाएंगे एबी डिविलियर्स (FILE PHOTO)

पीएसएल के चौथे सीजन में लाहौर कलंदर्स साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के बिना ही पाकिस्तान लौटेगी। दरअसल, डिविलियर्स पीठ की चोट के कारण दुबई से ही वापस साउथ अफ्रीका लौट गए हैं। एबी डिविलियर्स को यूएई लेग के सात मैचों और लाहौर में दो मैचों के लिए साइन किया गया था। ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम ने ये जानकारी दी है।

लाहौर कलंदर्स के मैनेजर समीन राना ने कहा, “लाहौर के मैनेजमेंट और फैंस के लिए ये बुरी खबर है कि एबी पीएसएल के पाकिस्तान लेग में नहीं खेलेंगे। एबी डिविलियर्स ने पीएसएल 2019 में लाहौर की ओर से 7 मैचों में 54.50 की औसत से 218 रन बनाए हैं। डिविलियर्स ने प्रेस बयान में कहा, “मैं बहुत निराश हूं कि मैं भावुक पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसकों के सामने नहीं खेल पाऊंगा। मैंने अपने डॉक्टर को दिखाया है जिन्होंने दो सप्ताह के लिए पूर्ण आराम की सलाह दी है।”

गौरतलब है कि अंतिम चार ग्रुप मैचों से पहले पीएसएल का यूएई लेग 5 मार्च को समाप्त हो रहा है और अब क्वालीफायर व फाइनल (9 मार्च) को कराची में होंगे। बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के मैच लाहौर से कराची स्थानांतरित करने के लिए बाध्य होना पड़ा है क्योंकि प्रसारणकर्ता ने लाहौर हवाई अड्डे के बंद होने के कारण उपकरणों को लाने में समस्या का सामना करने की शिकायत की थी। बोर्ड के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि लाहौर में होने वाले तीनों मैच अब सात मार्च से कराची के राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जाएंगे। पीएसएल के पाइंट टेबल में लाहौर 7 मैच में 3 जीत के साथ चौथे नंबर पर काबिज है।

Next Stories
1 क्रिकेट फैंस के लिए आई खुशखबरी, 2022 एशियन गेम्स में क्रिकेट को किया गया शामिल
2 Ind vs Aus: फील्डिंग कोच श्रीधर ने टीम इंडिया को अपने घर किया इनवाइट, देखें Photos
3 VIDEO: इंटरव्‍यू में छलके अंडरटेकर के आंसू, छह बार जीता है WWE वर्ल्‍ड चैंपियन का खिताब
यह पढ़ा क्या?
X