ताज़ा खबर
 

मैच से पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लगा बड़ा झटका, एबी डिविलियर्स हुए चोटिल

आरसीबी 5 में से सिर्फ 1 मैच ही जीत सकी है। इसके चलते यह टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है।

AB de Villiers, Gujarat Lions, injury, star batsman, ipl 10, 20th matchडिविलियर्स के बिना आज के मैच में आरसीबी की बैटिंग पर खासा प्रभाव देखा जा सकता है।

गुजरात लायंस के खिलाफ आज मैच से पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बहुत बड़ा झटका लग गया है। इस टीम के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आईपीएल-10 के 20वें मैच से पहले ही चोटिल होने के चलते मैच से बाहर हो गए हैं। इस बात की सूचना डिविलियर्स ने खुद अपने ट्वीट के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने आरसीबी की जीत की कामना भी की है।

बता दें कि इससे पहले भी दक्षिण अफ्रीका का यह खिलाड़ी इस सीजन के पहले दो मैच नहीं खेल सका था। इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ वापसी करते हुए डिविलियर्स ने 46 गेंदों में 9 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 89 रन बनाए थे। हालांकि उनकी टीम का बुरा दौर जारी है। आरसीबी 5 में से सिर्फ 1 मैच ही जीत सकी है। इसके चलते यह टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। डिविलियर्स के बिना आज के मैच में आरसीबी की बैटिंग पर खासा प्रभाव देखा जा सकता है। डिविलियर्स के पास किसी भी क्षण मैच का रुख बदलने की काबिलियत है। उनकी गैरमौजूगी से कोहली और टीम खासी चिंता में होगी।

इससे पहले आईपीएल 10 का 17वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राइजिंग पुणे सुपरजायंट के बीच शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। पुणे ने 8 विकेट खोकर 162 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर ने 9 विकेट खोकर महज 111 रन ही बना सकी। बैंगलोर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान विराट कोहली 19 गेंदों पर 28 रन बना सके। वहीं डिविलियर्स से खासी उम्मीद तो थी मगर वो भी टीम के स्कोर में महज 29 रन का ही योगदान दे सके। वहीं पुणे की ओर से ठाकुर और बेन स्टोक्स ने 3-3 विकेट झटक बैंगलोर की कमर तोड़ दी। इसके अलावा उनादकट 2, जबकि ताहिर 1 विकेट ही ले सके।

इससे पहले पुणे की ओर से पहले विकेट के लिए रहाणे-त्रिपाठी ने 63 रन की मजबूत साझेदारी की। उसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए स्मिथ (27) और धोनी (28) रन ही बना सके। इसके बाद पुणे ने 9 गेंदों पर 5 विकेट गंवा दिए। आखिरी ओवर में तिवारी ने 2 छक्के और 3 चौके लगाते हुए 27 रन बनाए। बैंगलोर की ओर से मिल्न और अरविंद ने 2-2 विकेट लिए, जबकि बद्री, वॉट्सन और नेगी ने 1-1 विकेट निकाले। अब देखना होगा कि आज के मैच का क्या परिणाम रहता है। कोहली इस सीजन में तीसरी बार अपनी टीम की कप्तानी करेंगे। देखना होगा कि क्या वो अपने खिलाड़ियों के खोए हुए आत्मविश्वास को फिर से वापस ला सकेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO : जब टिम साउदी को रुकवानी पड़ गई टीम बस, साथी खिलाड़ियों की नहीं रुक रही थी हंसी
2 IPL spot-fixing: BCCI ने श्रीसंत की अपील को किया खारिज, कहा- नहीं हटेगा आजीवन प्रतिबंध
3 IPL-10: राजीव शुक्ला ने कहा- लखनऊ में हो सकते हैं आईपीएल मैच
IPL 2020 LIVE
X