ताज़ा खबर
 

विराट कोहली बोले, मैंने स्पाइडरमैन देखा, महिला क्रिकेटर ने भी भरी हामी

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की सदस्य डेनेली वॉट ने भी डिविलियर्स के इस कैच की जमकर तारीफ की है। कोहली के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए डेनेली वॉट ने लिखा कि हकीकत में ऐसा देखने को नहीं मिलता।

एबी डिविलियर्स का बेहतरीन कैच, जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं। (image source-IPL)

आईपीएल में गुरुवार शाम खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को एक नजदीकी मुकाबले में हरा दिया। इस मैच में एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत में एबी डिविलियर्स का अहम योगदान रहा। एबी ने जहां बल्ले से योगदान देते हुए 69 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, वहीं फील्डिंग में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए एक असंभव सा कैच पकड़कर लोगों को चकित कर दिया। हैदराबाद की पारी के दौरान उसके ओपनर एलेक्स हेल्स एक बड़ी पारी खेलने की तरफ बढ़ रहे थे, लेकिन एबी डिविलियर्स ने हेल्स के एक दमदार शॉट को, जो कि एक वक्त छक्का लग रहा था, उसे कैच में तब्दील कर हैदराबाद को बड़ा झटका दिया।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली खुद इस कैच से चौंक गए और सीमा रेखा की तरफ दौड़ लगाकर डिविलियर्स को गले लगा दिया था। एक बारगी इस कैच पर यकीन ही नहीं कर पाए। मैच के बाद ट्विटर पर भी विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स के इस कैच की तारीफ की। कोहली ने ट्वीट कर लिखा कि आज मैदान पर स्पाइडरमैन को देखा। अपने इस ट्वीट के साथ कोहली ने डिविलियर्स की कैच लेते हुए तस्वीर भी शेयर की। अब इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की सदस्य डेनेली वॉट ने भी डिविलियर्स के इस कैच की जमकर तारीफ की है। कोहली के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए डेनेली वॉट ने लिखा कि हकीकत में ऐसा देखने को नहीं मिलता।

 वहीं डिविलियर्स का इस कैच को लेकर कहना है कि, ‘‘ गेंद अंतिम क्षणों में थोड़ा घूम गयी थी और सौभाग्य से वह मेरे हाथ पर चिपक गयी। मैं कैच लेने की सही स्थिति में नहीं था।’’  दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज ने कहा कि वह भारत में अपनी लोकप्रियता से हैरान हैं। वह जब भी बल्लेबाजी के लिये आते हैं तो स्टेडियम में उनका नाम गूंजने लग जाता है, डिविलियर्स ने कहा, ‘‘जब वे मेरा नाम लेते हैं तो यह अद्भुत अहसास होता है। बता दें कि कल के मैच में मिली जीत के साथ ही आरसीबी की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें अभी बरकरार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App