ताज़ा खबर
 

एबी डिविलियर्स ने खोला राज, ताजमहल पर डेनियल को प्रपोज करने से पहले बोला था झूठ

डिविलियर्स ने कहा, ''मुझे याद है जब मैं वापस पहुंचा तो विराट ने मुझसे क्‍या कहा। वह कह रहा था कि 'तुमने हमारे लिए पैमाना बहुत ऊंचा कर दिया है।' लेकिन मुझे लगता है कि उसने अनुष्‍का शर्मा से शादी कर बहुत सही किया है।''

डेनियल के साथ दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स। (Photo: Danielle de Villiers/Twitter)

दक्षिण अफ्रीका के मशहूर बल्‍लेबाज एबी डिविलियर्स ने अपनी पत्‍नी के सामने शादी का प्रस्‍ताव रखने की पूरी कहानी बताई है। यूट्यूब टॉक शो पर डिविलियर्स ने बताया कि इस तरह उन्‍होंने डेनियल को प्रपोज कर चौंकाया था। डिविलियर्स ने डेनियल को आगरा में ताजमहज के सामने प्रपोज किया था। क्रिकेटर ने बताया कि उन्‍होंने डेनियल से झूठ बोला और फोटोग्राफर्स व वीडियोग्राफर्स को साथ लेकर गए, ताकि वह सबकुछ रिकॉर्ड कर सकें। उन्‍होंने कहा, ”आईपीएल शुरू होने से करीब दो महीने पहले, मैं प्‍लानिंग कर रहा था। मैंने अंगूठी ले ली थी और वहीं (ताजमहल) प्रपोज करने का फैसला किया। और जब मैं आईपीएल में पहुंचा तो मैंने ‘सिक्‍योरिटी गार्ड्स’ बुलाए जो कि असल में पूरी चीज की फोटो और वीडियो ले रहे थे।”

डिविलियर्स ने बताया, ”लेकिन मैंने डेनियल को बताया कि मुझे सिक्‍योरिटी गार्ड्स के साथ ट्रेवल करना होगा, इसीलिए वे हमारे साथ आए हैं। और इस तरह यह एक सरप्राइज रहा और मैंने इसे कैमरे पर रिकॉर्ड कर लिया।” अलग अंदाज में बल्‍लेबाजी के लिए मशहूर डिविलियर्स ने 2013 में डेनियल से शादी रचाई थी। इस मशहूर जोड़े के दो बच्‍चे हैं।

डेनियल के साथ दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स की शादी की तस्‍वीरें। (Photo: Danielle de Villiers/Twitter)

‘मि. 360’ के नाम से मशहूर डिविलियर्स ने कहा, ”वह मेरी जिंदगी का बहुत खास पल था। मैंने डेनियल को पूरी तरह चौंका दिया था। उसे इस बारे में कुछ भी पता नहीं था और मैं इससे बेहतर जगह पर ऐसा नहीं कर सकता था। मुझे याद है जब मैं वापस पहुंचा तो विराट ने मुझसे क्‍या कहा। वह कह रहा था कि ‘तुमने हमारे लिए पैमाना बहुत ऊंचा कर दिया है।’ लेकिन मुझे लगता है कि उसने अनुष्‍का शर्मा से शादी कर बहुत सही किया है।”

इस टॉक शो में एबी के साथ उनके बचपन के हीरो और दक्षिण अफ्रीका के दिग्‍गज खिलाड़ी जोंटी रोड्स भी मौजूद थे। जोंटी के लिए डिविलियर्स ने कहा, ”मैं हमेशा उनके जैसा बनना चाहता था और मेरे पास एक हरी जोंटी कैप थी जिसपर पीले रंग से जोंटी लिखा हुआ था। मैंने यह टोपी सुपरस्‍पोर्ट पार्क में पहला टेस्‍ट लाइव देखते हुए खरीदी थी। वह एक अच्‍छे गुरु होने के साथ बहुत अच्‍छे इंसान भी हैं।”

डेनियल के साथ दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स। (Photo: Danielle de Villiers/Twitter)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App