ताज़ा खबर
 

T20 World Cup के लिए संन्यास पर यू-टर्न ले सकते हैं एबी डिविलियर्स, कोच बाउचर और कप्तान डुप्लेसिस ने दिए संकेत

T20 World Cup: 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद डिविलियर्स ने संन्यास ले लिया था। इसके बाद वो पूरी दुनिया में तमाम टी20 क्रिकेट लीग में अपना दम दिखाते हैं।

वापसी को तैयार एबी डिविलियर्स (फोटो सोर्स-TWITTER)

सभी क्रिकेट टीमें अगले साल यानी कि 2020 में होने वाले टी20 विश्वकप की तैयारियों में लगी हैं। इसको लेकर सभी टीमें अपने स्टार खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मौके दे रही है, लेकिन इसी बीच एक खबर ने करोड़ो क्रिकेट फैंस के दिलों में एक बार फिर उत्साह भर दिया है। साउथ अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी रहे एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी लेकिन अब वो इस विश्वकप को ध्यान में रखते हुए फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

डिविलियर्स ने 2018 में संन्यास की घोषणा की थी। इस बाबत फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि उनकी वापसी को लेकर पिछले दो-तीन महीने से बात चल रही है। बता दें कि हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के हेड कोच बने मार्क बाउचर ने कहा था कि वो डिविलियर्स का टीम में स्वागत करेंगे अगर वो आते हैं। इसके बाद डुप्लेसिस ने कहा कि फिलहाल उनका सारा ध्यान 26 दिसंबर से होने वाली इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर है।

बता दें कि 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद डिविलियर्स ने संन्यास ले लिया था। इसके बाद वो पूरी दुनिया में तमाम टी20 क्रिकेट लीग में अपना दम दिखाते हैं। आईपीएल में डिविलियर्स विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का हिस्सा हैं और अपने दम पर इस स्टार खिलाड़ी ने कई मुकाबले टीम को जिताए हैं। अगर वो साउथ अफ्रीका टीम में वापसी करते हैं तो निश्चित रूप से टीम को उनके आने से मजबूती मिलेगी। हालांकि इसपर डिविलियर्स की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अब एक नहीं साल में दो बार खेले जाएंगे IPL के मुकाबले! चैंपियंस लीग की कमी पूरी करने की तैयारी में BCCI
2 IND vs WI: ‘दूसरे और तीसरे ODI मैच के लिए जसप्रीत बुमराह की हो रही वापसी’, BCCI की एक तस्वीर ने खड़े किए सवाल
3 जामिया पर खिलाड़ियों की चुप्पी को लेकर Netizens ने उठाए सवाल, कहा- देश में आग लगी है और ये मूकदर्शक बने हैं
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit