ताज़ा खबर
 

IND vs AUS: दूसरे ODI से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच को सताया हार का डर, कहा- वापसी करेगी टीम इंडिया

IND vs AUS: फिंच ने वार्नर की तारीफ करते हुए कहा कि वह जिस तरह का खिलाड़ी है कि उसके जमने के बाद उसे रोकना मुश्किल है। वह मैदान पर चारों ओर रन बनाता है।

Author Published on: January 16, 2020 3:07 PM
एरॉन फिंच (फोटो सोर्स-twitter)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मैच में वानखेड़े के मैदान पर मेहमान टीम ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली। फिंच और वार्नर के नाबाद शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से बड़ी जीत हासिल करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई है। दूसरा वनडे मैच 17 जनवरी को राजकोट में खेला जाना है। इसको लेकर दोनों टीमें जमकर अभ्यास कर रही हैं। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच को हार का डर सता रहा है।

उन्होंने इस मुकाबले से पहले कहा कि पहले मैच में बुरी तरह से हारने वाली भारतीय टीम यहां दूसरे मैच में वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि भारत को हलके में लेना भूल होगी जिसके पास अनेक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। क्रिकेट डाट काम डाट एयू से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि हम पहले मैच में अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं। हालांकि फील्डिंग को लेकर फिंच ने कहा कि इसपर हमें काम करने की जरूरत है।

फिंच ने वार्नर की तारीफ करते हुए कहा कि वह जिस तरह का खिलाड़ी है कि उसके जमने के बाद उसे रोकना मुश्किल है। वह मैदान पर चारों ओर रन बनाता है। इसके अलावा उन्होंने मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस की भी तारीफ की। दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका पंत के रूप में भी लगा है।

जिन्हें पहले मैच में सिर पर चोट लगी थी। उन्हें बेंगलुरू में इलाज के लिए ले जाया गया है। उनकी जगह विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी केएल राहुल को संभालनी है। भारत की नजर इस मुकाबले में जीत हासिल करके सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाने की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BCCI ने MS Dhoni को दिखाया बाहर का रास्ता, कांट्रैक्ट लिस्ट में शामिल नहीं हुआ दिग्गज खिलाड़ी का नाम
2 आयरलैंड के क्रिकेटर पॉल स्टर्लिंग ने 47 गेंद पर ठोक डाले 95 रन, वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच में तोड़े कई रिकॉर्ड
3 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को चीयर करने वालीं चारुलता पटेल नहीं रहीं, BCCI ने ट्वीट कर कहा- आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगी
ये पढ़ा क्या?
X