scorecardresearch

जतिन सप्रू के बहकावे में आए आमिर खान, पूछे ऐसे सवाल कि गुस्से में शो छोड़कर चले गए हरभजन सिंह और इरफान पठान

आईपीएल 2022 के मुकाबलों का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर हो रहा है। टूर्नामेंट के फाइनल की मेजबानी आमिर खान करेंगे। इस दौरान वह अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर भी रिलीज करेंगे।

AAMIR KHAN HARBAJAN SINGH IPL 2022 IPL FINAL NAENDERA MODI STADIUM AHMEDABAD4
आमिर खान के आईपीएल 2022 के फाइनल की मेजबानी की तैयारी करने वाला वीडियो स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। (सोर्स- स्क्रीनशॉट)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के मुकाबलों का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर हो रहा है। खास यह है कि आईपीएल 2022 के फाइनल की मेजबानी आमिर खान करेंगे। इसके अलावा वह अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर भी रिलीज करेंगे। इस संबंध में स्टार स्पोर्ट्स की ओर से ट्विटर पर एक वीडियो भी जारी किया गया है। वीडियो में आमिर खान आईपीएल 2022 के फाइनल के मेजबान के रूप में खुद की पुष्टि करते दिख रहे हैं। आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाना है।

वीडियो में आमिर खान मेजबान की भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्हें कार्यक्रम की तैयारी करते दिखाया गया है। तैयारी के दौरान आमिर खान स्टार स्पोर्ट्स के एंकर जतिन सप्रू के बहकावे में आ जाते हैं। इसके बाद वह हरभजन सिंह और इरफान पठान से ऐसे सवाल पूछे बैठते हैं कि दोनों भारतीय दिग्गज गुस्सा होकर शो छोड़कर चले जाते हैं। आइए जानते हैं कि आमिर खान आखिर कैसे जतिन सप्रू के बहकावे में आ जाते हैं।

वीडियो की शुरुआत में आमिर खान होस्ट की तैयारी कर रहे हैं, तभी जतिन सप्रू आते हैं। वह आमिर खान से पूछते हैं, ‘मैंने सुना है कि आप फाइनल होस्ट करने वाले हो।’ आमिर हां में जवाब देते हैं। इस पर जतिन पूछते हैं, ‘सब कुछ ईजी है ना?’ इस पर आमिर कहते हैं, ‘नहीं यार ईजी तो नहीं है, लेकिन ट्राई कर रहा हूं, थोड़ा नवर्स हूं।’ तब जतिन ने उन्हें ढांढस बंधाते हुए कहते हैं, ‘नहीं, नहीं, ईजी है… लेकिन देखो मैं कौन होता हूं बताने वाले।’ इस पर आमिर कहते हैं, ‘नहीं, नहीं तुम तो बताओगे। तुम तो रोज कर रहे हो। मुझे तुम पर विश्वास है।’

इस पर जतिन कहते हैं, ‘जैसे मूवीज में बोलते हैं कि आप किरदार में खुलमिल जाते हो, यहां पर आपको एक्सपर्ट के अंदर घुस जाना है। जनता को चाहिए ईमानदार उत्तर। एक्सपर्ट्स उनके हीरोज हैं। ये हमारी ड्यूटी है। वीपन (माइक) आपके हाथ में है।’ इस पर आमिर ने कहा, ‘मैं सोच रहा था कि भज्जी से कोई रोचक सवाल पूछूं, क्या पूछूं।’ इस पर जतिन ने कहा, ‘उनसे आप यह पूछिएगा कि 2008 में उन प्रतिबंध क्यों लगा था।’

आमिर खान ने आश्चर्य जताते हुए पूछा, ‘2008 में बैन हो गया था। मुझे याद नहीं आ रहा यार।’ जतिन ने कहा, ‘हां, देखा, लोग भूल गए हैं। लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत अहम सवाल है।’ आमिर कहते हैं, ‘हां मुझे लगता है कि यह अच्छा सवाल है। मैं भज्जी से जरूर पूछूंगा।’ हालांकि, आमिर जब हरभजन यह सवाल पूछते हैं तो वह गुस्सा होकर वहां से चले जाते हैं।

इसके बाद सीन में फिर जतिन की एंट्री होती है। आमिर जतिन से कहते हैं, ‘यार सुन मुझे लगता है कि पंगा हो गया है। भज्जी मुझे पर भड़क गया है। तुमने सवाल पूछने को बोला, लेकिन वह तो भड़क गया।’ जतिन फिर से उन्हें समझाते हुए कहते हैं, ‘सवाल में कोई गलती नहीं थी। हमारा काम सवाल पूछना है। किसी को अच्छा लगता है या खराब। यह हमारा काम नहीं है। हमारा काम है सही सवाल पूछना। अब जैसे इरफान आएंगे। वह हमेशा स्विंग की बात करते हैं। स्विंग से ज्यादा इंजरी हुईं हैं। तो पता चला है कि आखिर क्यों?’

इरफान के आने पर आमिर उनसे पूछते हैं, ‘इरफान तुम जानते हो कि तुम कितने अच्छे क्रिकेटर हो। मैं भी जानता हूं कि तुम कितने अच्छे क्रिकेटर हो। दुनिया भी जानती है कि तुम कितने अच्छे क्रिकेटर हो।’ यह सुनकर इरफान पठान खुश हो जाते हैं।

इसके तुरंत बाद आमिर खान कहते हैं, ‘लेकिन हम सबके मुंह में एक ही सवाल है कि तुम्हारी स्विंग से ज्यादा तुम्हें इंजरी क्यों होती थी?’ सवाल सुनते ही इरफान पठान के चेहरे का रंग उड़ जाता है। उनका चेहरा तमतमाने लगता है।

वह हाथ में टॉवेल पकड़े हुए थे, लेकिन उसे फेंककर और यह कहते हुए चले जाते हैं कि क्या सवाल है? उधर, पीछे से जतिन सप्रू उनके मजे लेते हुए दिख रहे हैं। वैसे आप सबकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक प्रमोशनल वीडियो है, लेकिन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट