ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: ‘पृथ्वी शॉ स्पेशल टैलेंट लेकिन फिटनेस के लिए करनी होगी मेहनत’ आकाश चोपड़ा ने सलामी बल्लेबाज को दी सलाह

IND vs NZ, Prithvi Shaw: भारत को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था। अब दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है।

पृथ्वी शॉ (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन के चोटिल होने के बाद पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज का हिस्सा बनाया गया था। इस सीरीज से उन्होंने अपना वनडे डेब्यू भी किया। 21 फरवरी से होने वाली टेस्ट सीरीज में भी शॉ टीम का हिस्सा हैं और सलामी बल्लेबाज के रूप में ही मैदान में उतरेंगे। छोटी सी उम्र में पृथ्वी ने अपने टैलेंट का लोहा मनवाया है और आईपीएल से लेकर कई टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी भी की है। लेकिन भारत के पूर्व खिलाड़ी ने शॉ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने पृथ्वी शॉ की फिटनेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आखिरी वनडे का जिक्र करते हुए कहा कि वह आसानी से दो रन था और शॉ ने खुद ही इसके लिए कॉल भी किया था। लेकिन शॉ खुद ही क्रीज में नहीं पहुंच सके हैं।

इसके बाद आकाश ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि शॉ के पास स्पेशल टैलेंट है लेकिन उन्हें अपनी फिटनेस पर काम करने की जरूरत है।

दरअसल, तीसरे वनडे के दौरान बे ओवल के मैदान पर शॉ अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन, खराब रनिंग द बिटविन विकेट्स के कारण अपना विकेट रनआउट के रूप में गंवा चल पड़े थे। इसके बाद उनकी फिटनेस को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं।

शॉ अक्सर चौके-छक्के पर ही निर्भर करते हैं। भारत को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था। अब दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। रोहित की गैरमौजूदगी में शॉ का रोल काफी अहम होने वाला है।

Next Stories
1 भारत-पाक द्विपक्षीय सीरीज को लेकर युवराज सिंह ने अपना रुख किया साफ, कहा- यह क्रिकेट के लिए अच्छा
2 IND vs NZ: केएल राहुल को जिमी नीशम ने दी चेतावनी! कहा- मत भूलो कि कुछ रन IPL के लिए भी बचाने हैं..
3 IND vs NZ: ‘केएल राहुल का टेस्ट टीम में नहीं चुना जाना टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी’, दिग्गज गेंदबाज जहीर खान ने चेताया
ये पढ़ा क्या?
X