ताज़ा खबर
 

VIDEO: MS Dhoni संग रूम शेयर कर दंग रह गया था पूर्व ओपनर, Ex President ने हेयरस्टाइल को लेकर दिया था बड़ा बयान

MS Dhoni, Long Hair Secret: धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं। विश्वकप 2019 में न्यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल में मिली हार के बाद एमएस धोनी ने कोई भी क्रिकेट मुकाबला नहीं खेला है।

एमएस धोनी (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान एमएस धोनी पिछले कुछ समय से भले ही क्रिकेट से दूर हों। लेकिन, इस खिलाड़ी की लोकप्रियता और चर्चा आम है। अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी के दम पर इस बल्लेबाज ने भारतीय क्रिकेट की एक नई परिभाषा गढ़ी है।

धोनी ने जब क्रिकेट करियर की शुरुआत की तो अपने लंबे-लंबे छक्के के अलावा जिस अंदाज के कारण सुर्खियों में थे। लेकिन उनकी हेयरस्टाइल के पीछे भी एक कहानी है जिसे पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आकाश चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर डाले अपने एक वीडियो में धोनी के लंबे बालों का राज खोला है। उन्होंने कहा कि यह बात उस वक्त की है जब भारतीय टीम जिम्बाब्वे और केन्या के दौरे पर थी। उस वक्त धोनी के रूम मेट आकाश थे। उन्होंने कहा कि मैं धोनी की सादगी देखकर दंग रह जाता था। एक वाकये का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि माने एक दफा धोनी से कहा कि यार अपने बाल कटा लो वरना लोग तुम्हें सीरीयस नहीं लेंगे।

 

इसपर धोनी ने कहा कि भैया मैं बाल नहीं कटाउंगा हो सकता है कि कई लोग इस तरह का बाल ही रखने लगें। वहीं, जब टीम इंडिया पाकिस्तान के दौरे पर गई तो परवेज मुशर्फ ने भी धोनी से बाल न कटवाने की सलाह दी। आप सभी को पता ही है कि धोनी के बालों का फैशन युवाओं पर सिर चढ़कर बोला और माही लुक कितना फेमस हुआ।

धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं। विश्वकप 2019 में न्यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल में मिली हार के बाद एमएस धोनी ने कोई भी क्रिकेट मुकाबला नहीं खेला है। उनकी वापसी का इंतजार फैंस को है लेकिन धोनी आखिर कब टीम इंडिया की जर्सी में दिखेंगे इसको लेकर अभी किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Next Stories
1 Video: हार्दिक पंड्या को एयरपोर्ट पर देख पीछे पड़े फैंस, ऑलराउंडर ने दिखाया बड़प्पन; खुद दी Selfie और मिलाया हाथ
2 IND vs NZ: हार्दिक पंड्या के ODI सीरीज से बाहर होने की बड़ी वजह आई सामने, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी वापसी मुश्किल
3 VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को दी चुनौती, कहा- एक हफ्ते में ये कर के दिखाओ…
यह पढ़ा क्या?
X