scorecardresearch

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तारीफ करने पर यूजर ने लिखा बायकॉट आकाश चोपड़ा, भारतीय दिग्गज ने दिया जवाब तो चैनल किया अनसब्सक्राइब

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने यह फिल्म देखी और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ की। इस पर उनसे एक ट्रोल उलझ गया और उन्हें बायकॉट करने की बात करने लगा और उनके चैनल को अनसब्सक्राइब कर दिया।

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तारीफ करने पर यूजर ने लिखा बायकॉट आकाश चोपड़ा, भारतीय दिग्गज ने दिया जवाब तो चैनल किया अनसब्सक्राइब
आकाश चोपड़ा। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हो गई है। फिल्म लगातार चर्चा में है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड चला। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने यह फिल्म देखी और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ की। इस पर उनसे एक ट्रोल उलझ गया और उन्हें बायकॉट करने की बात करने लगा और उनके चैनल को अनसब्सक्राइब कर दिया।

पूर्व क्रिकेटर चोपड़ा ने ट्वीट किया, ” कल रात लाल सिंह चड्ढा देखी। आमिर ने शानादर परफॉर्मेंस जी है। लगान, गजनी और दंगल जैसी उनकी शानदार फिल्मों से एक। फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती है आप लाल सिंह से प्यार करने लगते हैं। ” उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने सवाल किया, ” पेड प्रमोशन।” इसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा नहीं।

इसके बाद एक अन्य यूजर ने बायकॉट आकाश चोपड़ा का हैशटैग चलाया। यही नहीं आकाश चोपड़ा ने जवाब दिया तो चैनल को अनसब्सक्राइब कर दिया। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व ओपनर ने लिखा, ” अलविदा। मैं अपने हर एक सब्सक्राइबर की कद्र करता हूं…उन्हें बहुत प्यार करता हूं, लेकिन अगर आपको लगता है कि मैं ऐसी राय रखने का हकदार नहीं हूं जो आपकी राय से मेल नहीं खाती, तो मैं आपको खुद से बाहर कर दूंगा।”

इसके बाद प्रशंसकों ने आकाश चोपड़ा के अकाउंट से अनसब्सक्राइब करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, “देखो राय आपकी पसंद है. लेकिन पेड ओपिनियन की किसी से उम्मीद नहीं है…मेरी तरफ से भी अलविदा! आपकी नई पेड प्रमोशन की नौकरी के लिए शुभकामनाएं।” बता दें कि आकाश चोपड़ा का क्रिकेट करियर बहुत लंबा नहीं रहा, लेकिन बतौर कमेंटेटर उनको काफी पसंद किया जाता है। इसके अलावा वह यूट्यूब चैनल समेत सोशल मीडिया प्लेफॉर्म्स पर क्रिकेट का विश्लेषण करते रहते हैं। इसे लोग काफी पसंद करते हैं।

वहीं लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो फिल्म में करीना कपूर और नागा चैतन्य भी हैं। आमिर के पुराने बयानों को लेकर फिल्म के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रेंड चलाया गया और बायकॉट करने की बात कही गई। इसके बाद फिल्म के प्रचार के दौरान आमिर ने दर्शकों से किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले फिल्म देखने का अनुरोध किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वे किसी को फिल्म देखने के लिए फोर्स नहीं कर सकते।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट