ताज़ा खबर
 

Green Park स्टेडियम में घुसा संदिग्ध व्यक्ति, कड़ी सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस ने साधी चुप्पी

ग्रीन पार्क में आज न्यूजीलैंड टीम के अभ्यास के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति मैदान में घुसकर पिच के पास तक पहुंच गया।

Author कानपुर | September 20, 2016 4:18 PM

ग्रीन पार्क में आज न्यूजीलैंड टीम के अभ्यास के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति मैदान में घुसकर पिच के पास तक पहुंच गया। ग्रीनपार्क और उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के अधिकारियों की नजर जैस ही उस पर पड़ी तो तुरंत उसे बाहर निकाल दिया गया । ग्रीन पार्क की सुरक्षा के दावे करने वाली पुलिस ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा। यूपीसीए के मीडिया मैनेजर से इस संदिग्ध व्यक्ति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह भूल से स्टेडियम के अंदर आ गया था ।

आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे टीम न्यूजीलैंड ग्रीन पार्क स्टेडियम में नेट अभ्यास के लिए पहुंची । अभी टीम वार्मअप कर रही थी कि अचानक एक संदिग्ध व्यक्ति आराम से चलता हुआ मैदान में पहुंचा और कुछ देर तक न्यूजीलैंड टीम के वार्मअप को देखने के बाद वह मैच के लिये तैयार पिच के पास पहुंचा । तभी यूपीसीए के मीडिया मैनेजर और पिच क्यूरेटर की नजर इस अनजान व्यक्ति पर पड़ी। तुरंत उससे पूछताछ की गयी और उसे स्टेडियम से बाहर निकाल दिया गया ।

बाद में मीडिया मैनेजर एए खान तालिब से इस संदिग्ध व्यक्ति के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वह सामान लेकर आया ट्रक ड्राइवर था और गलती से पिच तक पहुंच गया जिसे बाद में निकाल दिया गया । इस बारे में कानपुर पुलिस के एसएसपी शलभ माथुर से सवाल किया गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया ।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App