ताज़ा खबर
 

फुटबॉल टीम पर हमले में 7 खिलाड़ी घायल

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस हमले में टीम के सात सदस्यों को चोटें आई हैं और इसमें टीम के कोच विनय गोपाल श्रीवास्तव भी शामिल हैं।

Author लखनऊ | Updated: November 10, 2017 11:11 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश की फुटबॉल टीम पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें सात सदस्य घायल हो गए। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, ये अज्ञात हमलावर मंगलवार को देवरिया जिले से ट्रेन में चढ़े थे। यह घटना देवरिया में भटपारानी रेलवे स्टेशन के पास ग्वालियर-बरूनी एक्सप्रेस में हुई। फुटबॉल खिलाड़ी अपने कोच के साथ बिहार के समस्तीपुर में राज्य स्तर के टूर्नामेंट से हिस्सा लेकर लौट रहे थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस हमले में टीम के सात सदस्यों को चोटें आई हैं और इसमें टीम के कोच विनय गोपाल श्रीवास्तव भी शामिल हैं।

घायलों को देवरिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खिलाड़ियों के लिए रिजर्व कोच में कुछ स्थानीय युवा जबरन घुसने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद यह घटना घटी। एक युवक ने चैन खींचकर अपने दोस्तों को खिलाड़ियों के लिए आरक्षित डिब्बे में प्रवेश दिलाया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जबरन आरक्षित डिब्बे में घुसे इन युवाओं ने लाठियों से फुटबॉल खिलाड़ियों पर हमला किया।

इस हमले में कोच श्रीवास्तव और अंशुमन सोनी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। अभिषेक प्रजापति, भारती गुप्ता, राजीव शर्मा और दो अन्य खिलाड़ियों को भी चोटें लगी हैं। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) का कहना है कि उन्होंने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फुटबॉल खिलाड़ियों से मिली जानकारी के तहत उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs NZ 3rd T20: जानिए कब और कहां देख सकेंगे मैच का प्रसारण
2 एशिया कप: पांचवीं बार गोल्ड जीतने के नजदीक पहुंचीं मैरीकॉम, 5-0 से फाइनल में
3 BPL: कोमिला विक्टोरियंस ने चटगांव विकिंग्स को दी 8 विकेट से मात