ताज़ा खबर
 

668 मिनट क्रीज पर बिताकर दोहरा शतक ठोंकने वाले चेतेश्वर पुजारा पर टि्वटर यूजर्स बोले-इतनी तो आजकल शादी नहीं टिकती

भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच रांची में खेला जा रहा है।

चेतेश्वर पुजारा ने रांची टेस्ट के तीसरे दिन शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का 11वां शतक जड़ा।(Photo: BCCI)

रांची टेस्ट के चौथे दिन भारत ने चेतेश्वर पुजारा के 202 रनों की बदौलत अॉस्ट्रेलिया पर काफी बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच में 525 गेंदें खेलने वाले चेतेश्नवर पुजारा का विकेट नाथन लायन ने चटकाया। पुजारा ने 668 मिनट क्रीज पर बिताए। उनकी इस शानदार पारी पर ट्विटर पर लोगों ने खूब मजे लिए। @sagarcasm नाम के एक यूजर ने लिखा पुजारा की पारी खत्म होने से पहले तो अयोध्या में राम मंदिर भी बन जाएगा। वहीं एक यूजर ने लिखा कि अपने अपने खेलों में पुजारा और पुजारी टॉप पर हैं, क्या हिंदुत्व इतने आगे पहुंच चुके हैं। गौरव कपूर नाम के यूजर लिखते हैं कि मुझे लगा कि पुजारा पिच को अपना परमानेंट अड्रेस बना लेंगे। एक यूजर कुपतान एक जोक शेयर करते हुए लिखते हैं कि पुजारा 10 साल बाद अपनी गर्लफ्रेंड से मिलते हैं। गर्लफ्रेंड पूछती है-अब भी 102 पर बैटिंग कर रहे हो। पुजारा कहते हैं-हां। प्रशांत ए आर कुमार लिखते हैं कि मैच से पहले पुजारा राहुल द्रविड के यहां कॉफी पीने गया था, लगता है उन्होंने उसे गुरुमंत्र पिला दिया। 3 दिन से खेल रहा है अपना भाई।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल जारी है। भारत ने 9 विकेट के नुकसान पर 603 रन बनाकर अपनी पहली पारी डिक्लेयर कर दी है। अब भारत के पास पहली पारी के आधार पर 152 रनों की अहम बढ़त है। रविन्द्र जडेजा 54 रन बनाकर नाबाद रहे। दूसरे छोर पर इशांत शर्मा को अपना खाता खोलने का मौका नहीं मिला और वो भी नाबाद लौटे। उमेश यादव नौवें विकेट के रूप में 16 रन बनाकर स्टीव ओकीफी की गेंद पर डेविड वॉर्नर द्वारा लपके गए।

स्टीव ओकीफी ने रिद्धिमान साहा को आउट कर भारत के आठवें और  नाथन लॉयन ने चेतेश्वर पुजारा को मैक्सवेल के हाथों कैच कराकर आॅस्ट्रेलिया को 7वीं सफलता दिलायी। अब भारत के पास पहली पारी के आधार पर 52 रन की बढ़त हासिल हो गई है। चेतेश्वर पुजारा शतक बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। विकेटकीपर रिद्धिमान साहा उनका साथ दे रहे हैं। भारतीय टीम को पहला झटका लगा ओपनर लोकेश राहुल के रुप में। राहुल अर्धशतक पूरा कर आउट हो गए। उन्हें 67 के स्कोर पर पैट कमिंस ने विकेट के पीछे मैथ्यू वेड के हाथों कैच करवाया।

यहां पढ़ें लोगों के मजेदार कॉमेंट्स:

X