ताज़ा खबर
 

VIDEO: एक गेंद में जीत के लिए चाहिए थे 6 रन, बिना गेंद खेले ही टीम ने जीत लिया मुकाबला

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जुनी डॉम्बिवली की टीम ने 75 रन बनाए थे जिसके जवाब में उतरी देसाई टीम को एक गेंद पर 6 रनों की दरकार थी और गेंदबाज ने बिना बल्लेबाज से मेहनत कराए ही मुकाबाल विपक्षी टीम को जिता दिया।

गेंदबाज ने फेकी 6 लगातार वाइड गेंद

अक्सर कहा जाता है कि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है, मैदान पर कई बार ऐसे वाकये देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखकर लगता है कि वाकई इस खेल में कुछ भी होना संभव है। कई बार ऐसे दृश्य देखने को मिलते हैं जिनको सुनकर आपको यकीन नहीं होता कि वाकई ऐसा भी हो सकता है। ऐसा ही एक वाकया देखने को मिला आंध्र क्रिकेट क्लब के एक मुकाबले में जहां देसाई और जुनी डॉम्बिवली की टीमें आपस में मैच खेल रही थी। एक गेंद पर देसाई टीम को जीत के लिए 6 रनों की दरकार थी, बल्लेबाज को उम्मीद थी कि वो इस गेंद को सीमारेखा के बाहर भेजकर इस मैच को जिताएगा, वहीं गेंदबाज बल्लेबाज को छकाने के साथ टीम को जीत दिलाना चाहता था, और यही उम्मीद इन दोनों टीमों के फैंस को भी रही होगी, लेकिन जो हुआ उसपर शायद ही आपको भरोसा हो।

हुआ यूं कि बल्लेबाज ने बिना कोई गेंद बल्ले से खेले ही अपनी टीम को जीत दिला दी और वहीं गेंदबाज के खाते में एक गेंद शेष ही रह गई। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसे कैसे संभव है तो आपको बता दें कि विरोधी टीम ने बल्लेबाज को लगातार 6 गेंद वाइड फेंक डाली और देसाई टीम ने ये मैच जीत लिया। इस अंतिम गेंद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और इसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जुनी डॉम्बिवली की टीम ने 75 रन बनाए थे जिसके जवाब में उतरी देसाई टीम को एक गेंद पर 6 रनों की दरकार थी और गेंदबाज ने बिना बल्लेबाज से मेहनत कराए ही मुकाबाल विपक्षी टीम को जिता दिया। इस मैच के बाद जहां एक तरफ देसाई टीम जश्न मना रही थी तो दूसरी तरफ जुनी के खिलाड़ी गेंदबाज पर जमकर बरसते दिखे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App