ताज़ा खबर
 

Covid 19: रविचंद्रन अश्विन के घर के दस सदस्य कोरोना से संक्रमित, पत्नी प्रिथी ने किया खुलासा

प्रीति ने सिलसिलेवार ट्वीट में बताया कि उनका परिवार किन हालात से गुजरा है । उन्होंने कहा, "एक ही सप्ताह में परिवार के छह बड़े और चार बच्चे पॉजिटिव हो गए। अलग अलग अस्पतालों में सभी भर्ती थे। पूरे सप्ताह यह बुरा सपना जारी रहा। तीन में से एक अभिभावक घर लौट आये हैं।"

covid19, corona virus, cricketer covid positive, IPL 2021, Prithi Ashwin, R Ashwin, R Ashwin Wifem cricket news, jansattaरविचंद्रन अश्विन के घर के 10 सदस्य कोविड पॉज़िटिव पाये गए हैं। (express file photo)

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के घर के 10 सदस्य कोविड पॉज़िटिव पाये गए हैं। पिछले हफ्ते दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अश्विन ने कोरोना से जूझ रहे परिवार की सहायता के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 बीच में ही छोड़ने का फैसला किया था।

अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया। प्रीति ने सिलसिलेवार ट्वीट में बताया कि उनका परिवार किन हालात से गुजरा है । उन्होंने कहा, “एक ही सप्ताह में परिवार के छह बड़े और चार बच्चे पॉजिटिव हो गए। अलग अलग अस्पतालों में सभी भर्ती थे। पूरे सप्ताह यह बुरा सपना जारी रहा। तीन में से एक अभिभावक घर लौट आये हैं।”

अश्विन की पत्नी ने कहा, “टीका लगवा लीजिये। अपनी और अपने परिवार की इस महामारी से सुरक्षा कीजिये।’’ प्रीति ने कहा, “मानसिक रूप से स्वस्थ होने की बजाय शारीरिक रूप से स्वस्थ होना आसान है। पांचवें से आठवां दिन सबसे खराब समय था। हर कोई मदद की पेशकश कर रहा था लेकिन कोई आपके पास नहीं था। यह बीमारी आपको बिल्कुल अकेला कर देती है।’’

अश्विन के अलावा कई खिलाड़ियों ने कोरोना के चलते आईपीएल बीच में ही छोड़ दिया है। राजस्थान रॉयल्स के इंग्लिश बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टन कुछ समय पहले ही बायो-बबल की थकान के कारण टूर्नामेंट से हट गए थे। राजस्थान के ही ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्र्यू टाय ने भी निजी कारणों से टूर्नामेंट से बाहर होने का फैसला किया।

इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के केन रिचर्डसन और एडम जाम्पा भी टूर्नामेंट से हट चुके हैं। आईपीएल 2021 से बीच टूर्नामेंट में हटने वाले वालों में कुछ अंपायरों का भी नाम शामिल है।

Next Stories
1 IPL 2021, PBKS vs RCB Live Cricket Score Online: हरप्रीत बरार की शानदार गेंदबाजी, पंजाब ने बैंगलोर को 34 रन से हराया
2 सट्टेबाजों ने डुबोया भारतीय क्रिकेट का सितारा
3 जमाने के साथ बदल रहा फिक्सिंग का तरीका
यह पढ़ा क्या?
X