ताज़ा खबर
 

इन भारतीय क्रिकेटर्स को मिला प्यार में धोखा, छोड़ गई GF, आखिरी नाम देख रह जाएंगे दंग

इन खिलाड़ियों का हसीनाओं के साथ अफेयर चला, लेकिन किस्तमत को उनका साथ रहना मंजूर नहीं था।
भारतीय क्रिकेट टीम।

मौजूद समय में अफेयर्स होना कोई बड़ी बात नहीं मानी जाती। लेकिन अफेयर अगर क्रिकेट खिलाड़ियों के हों तो यकीनन कई हसीनाओं के दिल टूट जाते हैं। क्रिकेटर्स के बॉलीवुड एक्ट्रेस या किसी अन्य से लिंकअप्स की खबरें तो आती रहती हैं। ये रिश्ते चलते भी हैं और टूट भी जाते हैं। लेकिन कई क्रिकेटर्स एेसे भी हैं, जिनका अपनी गर्लफ्रेंड्स से रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया और वह उन्हें छोड़कर चली गईं। आइए बात करते हैं एेसे ही खिलाड़ियों के बारे में:

युवराज सिंह-दीपिका पादुकोण: युवी और दीपिका के डेट करने की खबरें मीडिया में खूब उड़ी थीं। लेकिन दोनों ने कभी इसे स्वीकार नहीं किया। बॉलीवुडमंत्रा डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक जब दोनों आमने-सामने आए तो दोनों एक-दूसरे के गले मिले। साल 2008 में अॉस्ट्रेलिया दौरे के समय दोनों साथ में डिनर करते देखे गए थे। फिलहाल युवराज की हेजल क्रीच से शादी हो चुकी है।

सौरव गांगुली और नगमा: यह नाम आपको यकीनन चौका देगा। युवाओं को शायद इसकी जानकारी भी न हो। यह उस दौर की बात है जब क्रिकेट टीम की बागडोर मैच फिक्सिंग कांड के साए के बीच मोहम्मद अजहरुद्दीन से सौरव गांगुली ने संभाली थी। स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक सौरव गांगुली और एक्ट्रेस नगमा ने दक्षिण भारत के एक मंदिर में जाकर एक पूजा कराई थी, जो शादीशुदा जोड़े कराते हैं। हालांकि सौरव की पत्नी डोना ने इसे बकवास करार दिया था।

दिनेश कार्तिक-निकिता वंजारा: दोनों की शादी एक दशक पहले हुई थी। साल 2012 तक दोनों साथ थे। लेकिन निकिता का क्रिकेटर मुरली विजय संग रिश्ता बन गया और वह गर्भवती हो गई। उन्होंने दिनेश को तलाक देकर मुरली से शादी कर ली। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने दूसरी शादी स्क्वॉश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से की।

रोहित शर्मा-सोफिया हयात: दोनों के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हो-हल्ला हुआ था। यह भारतीय-ब्रिटिश मॉडल टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा की पहली गर्लफ्रेंड थीं। लेकिन रोहित के व्यस्त शेड्यूल के कारण यह रिश्ता ज्यादा नहीं टिक पाया। आज तक सोफिया इस रिश्ते को नकारती हैं, लेकिन तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही हैं। रोहित और सोफिया दोनों ही फिलहाल शादीशुदा हैं।

विराट कोहली-सारा जेन: टीम इंडिया के कप्तान और रन मशीन विराट कोहली और पूर्व मिस इंडिया सारा जेन का भी नाम खूब उड़ा था। TOI के मुताबिक एक करीबी सूत्र ने कहा, बेंगलुरु की एक पार्टी में विराट और जेन पहली बार मिले थे। दोनों के कॉमन फ्रेंड ने उन्हें मिलवाया था। कहा जाता है उस रात दोनों ने खूब टाइम साथ बिताया था। मीडिया में खबर लीक होने के बाद उन्होंने इस रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया। यहां तक कि मुंबई में मिलना भी बंद कर दिया। लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिलहाल विराट बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे हैं।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule