ताज़ा खबर
 

इन मशहूर ब्रैंड्स की घड़ियां पहनते हैं ये क्रिकेट खिलाड़ी, कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

क्रिकेटर्स की ज्यादातर कमाई इन्हीं ब्रैंड्स के जरिए होती है।

क्रिकेट की चकाचौंध भरी दुनिया में अगर कोई खिलाड़ी मशहूर हो जाए तो सफलता उसके कदम चूमती है। पैसा बरसता है। बड़े-बड़े ब्रैंड्स और कंपनियां उन्हें अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाती हैं। उनके कपड़े, जूते यहां तक की घड़ियां भी लाखों-करोड़ों रुपये की होती हैं। आइए आपको बताते हैं आपके पसंदीदा खिलाड़ी कौन से ब्रैंड्स की घड़ियां पहनते हैं और उनकी क्या कीमत है:

उमेश यादव: 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से बॉलिंग करने वाले भारतीय टीम के इस क्रिकेट को Graham Silverstone Stowe GMT की घड़ी पहनने का शौक है। द.अफ्रीका के धाकड़ गेंदबाज डेल स्टेन भी उनके फैन हैं। उनकी घड़ी की कीमत 6 लाख 73 हजार रुपये है।

सचिन तेंडुलकर: मास्टर ब्लास्टर के पास नाम, दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है। उनके घर से लेकर कारों के कलेक्शन की हर कोई बात करता है। लेकिन सचिन को अपनी Audemars Piguet घड़ी के कलेक्शन से बेहद प्यार है। इस स्विस कंपनी ने भी सचिन की ओर अपना प्यार दिखाते हुए एक लिमिटेड एडिशन घड़ी निकाली है, जो उनके नाम पर है। उनकी इस घड़ी की कीमत 1.3 करोड़ रुपये है।

रोहित शर्मा: वनडे क्रिकेट में दो बार दोहरा शतक ठोकने वाले रोहित शर्मा किसी भी टीम की गेंदबाजी की बखिया अकेले उधेड़ सकते हैं। अगर वह फॉर्म में हों तो शायद ही कोई लक्ष्य नामुमकिन लगे। टीम इंडिया का यह हिट मैन Hublot कंपनी की Limited Edition Classic Fusion Aerofusion Chronograph घड़ी पहनते हैं, जो क्रिकेट की भावना को दर्शाती है। इस घड़ी की कीमत 15 लाख 68 हजार रुपये है।

महेंद्र सिंह धोनी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपनी बाइक्स से बेशुमार प्यार है। लेकिन घड़ियों के लिए भी कम नहीं है। सचिन तेंडुलकर की तरह धोनी को भी Audemars Piguet की Royal Oak Offshore Bumble Bee घड़ी पहनते हैं। इस घड़ी की कीमत 26 लाख 78 हजार रुपये है। इस घड़ी में इसके नाम बबल बी की एक रिंग भी है।

विराट कोहली: टीम इंडिया के कप्तान और दुनिया भर में बेहद मशहूर क्रिकेटर। सबसे तेज 8000 रन बनाने वाले बल्लेबाज, जिसमें क्रिकेट का हर रिकॉर्ड तोड़ने के माद्दा है। विराट कोहली अब तक 28 वनडे शतक ठोक चुके हैं। सिर्फ सचिन तेंडुलकर और रिकी पॉन्टिंग ही उनसे आगे हैं। अपनी फिटनेस और शानदार खेल की बदौलत वह आज स्टाइल आइकन बन चुके हैं। विराट को Panerai Luminor की घड़ी पहनने का शौक है, जिसकी कीमत 6 लाख 29 हजार रुपये है। उन्हें Tissot कंपनी ने भी अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाया है।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule