ताज़ा खबर
 

फिर से वायरल होने लगे अनुष्का के ‘सुई धागा’ वाले मीम्स, हार पर यूजर्स ले रहे मजे

2019 Cricket World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की शुरुआत बहुत खराब रही और पांच रनों के भीतर रोहित शर्मा, कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल आउट हो गए।

virat kohliअनुष्का शर्मा और विराट कोहली की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। (फोटो सोर्स- twitter.com/nagar_aruna)

2019 Cricket World Cup: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में बुधवार (10 जुलाई, 2019) को भारत की न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रन से हार पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ट्विटर यूजर्स के निशाने पर है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी बहुचर्चित फिल्म सुई-धागा के मीम्स बनाकर खूब निशाना साध रहे हैं। कुछ यूजर्स ने सेमीफाइनल मुकाबले में विराट के एक रन बनाने पर भी अनुष्का के खिलाफ खूब गुस्सा व्यक्त किया। बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की शुरुआत बहुत खराब रही और पांच रनों के भीतर रोहित शर्मा, कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल आउट हो गए। हालांकि बाद में ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा और एमएस धोनी ने टीम की नैया पार लगाने की कोशिश की मगर भारत 18 रन से महत्वपूर्ण मुकाबला हार गया।

भारत की हार और कप्तान कोहली के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार ट्विटर यूजर्स ने उनकी पत्नी अनुष्का को माना है। कई यूजर्स ने उनकी फिल्म के मीम्स शेयर करते हुए खूब तंज कसे। ट्विटर यूजर राव बुखारी ने अनुष्का की तस्वीर शेयर कर तंज कसते हुए लिखा, ‘भारत की हार पर पाकिस्तानी कप्तान सरफराज बोले- सुई धागा कहां से लाओ। जली ना… तेरी भी जली ना…’ जैगम अब्बास ने अनुष्का-विराट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अनुष्का शर्मा को देखकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डायलॉग याद आ गया। जाना है तुम्हें…जाओ मेरी लाश से गुजर कर जाओ।’

सहाबुद्दीन ने ट्वीट कर लिखा, ‘हार के लिए अकेले हमारे मर्द की गलती नहीं है। पूरी टीम जिम्मेदार है।’ गनी खान लिखते हैं, ‘यही वजह है भारत विश्वकप से बाहर हो गया और इसका अवॉर्ड अनुष्का को जाता है।’ हालाकि कई यूजर्स ने हार के लिए अनुष्का को जिम्मेदार ठहराने की कड़ी आलोचना भी की। राजिल ने ट्वीट कर लिखा, ‘अगर हम मैच हार गए तो इस बार अनुष्का को जिम्मेदार मत ठहराइए।’ एक ट्वीट में लिखा गया कि आपसे विनम्र गुजारिश है कि इस हार के लिए अनुष्का को जिम्मेदार मत ठहराइए। वहीं ट्विटर पर अनुष्का शर्मा को ट्रोल करने पर कप्तान विराट कोहली ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, ‘कुछ लोग अनुष्का को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। कुछ दया करो। उसने हमेशा मुझे सकारात्मकता दी है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories