16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना ने एमएस धोनी की तस्वीर शेयर कर दिलाई ‘यू कॉन्ट सी मी’ की याद, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

जॉन सीना पहले भी विराट कोहली, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी अन्य भारतीय हस्तियों की पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। वह एक अमेरिकी प्रोफेशनल रेसलर, अभिनेता, टेलीविजन प्रेजेंटेटर और पूर्व रैपर हैं।

MS Dhoni and John Cena in view
महेंद्र सिंह धोनी और जॉन सीना। (फाइल फोटो)

16 बार के डब्ल्यूडब्ल्यूई/वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (World Wrestling Entertainment/WWE) विश्व चैंपियन जॉन सीना ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर साझा की। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर बहस छिड़ गई कि आखिर जॉन सीना ने एमएस धोनी की तस्वीर क्यों शेयर की।

जॉन सीना की इस पोस्ट ने उनके प्रसिद्धा डब्ल्यूडब्ल्यूई कैचफ्रेज (तकिया कलाम) ‘यू कॉन्ट सी मी’ की याद दिला दी। दरअसल, जॉन सीना ने धोनी की जो तस्वीर पोस्ट की थी, उन्होंने उसे कोई कैप्शन नहीं दिया था। बिना कैप्शन के पोस्ट में धोनी की मौजूदा टी20 विश्व कप के दौरान की एक तस्वीर है। तस्वीर में धोनी किसी हाथ मिलाने की मुद्रा में अपना हाथ आगे किए हुए हैं, लेकिन वह व्यक्ति कौन है, यह नहीं दिख रहा है।

उनकी इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। dark_trailblazer ने लिखा, ‘एमएसडी जॉन सीना से मिल रहे हैं।’ ..jay ने लिखा, ‘कुछ नहीं, सिर्फ दो लीजेंड हाथ मिला रहे हैं।’ atharva_ayush ने लिखा, ‘दो लीजेंड।’ javidghanchi92 ने लिखा, ‘तुम उनको नहीं देख सकते (You can’t see him).’ nishant2065 ने लिखा, ‘धोनीसीना।’ unseenfriend ने लिखा, ‘वाह जॉन, आप लीजेंड से हाथ मिला रहे हैं।’

dekhbhai ने लिखा, ‘जब सीना से मिले थाला।’ the_engineer_bro ने लिखा, ‘एक फ्रेम में दो लीजेंड।’ rutugandh_jagdish_mishra ने लिखा, ‘चैंपियन यहां हैं।’ malik_rehan_19 ने लिखा, ‘पावरफुल लोग जहां होते हैं, उस स्थान को पावरफुल बना देते हैं।’ ankitgaurfitness ने लिखा, ‘ध्यान से देखिए, MSD जॉन सीना से हाथ मिला रहे हैं।’ mr_deepak_soni1 ने लिखा, ‘सीना भी एमएस धोनी के फैन हैं।’

पत्नी को धोखा देने वाले जॉन सीना ने मां के सामने ही रेसलर निकी बेला को रिंग में पहनाई थी RING; बाद में तोड़ दिया रिश्ता

बता दें कि जॉन सीना इससे पहले भी विराट कोहली, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी अन्य भारतीय हस्तियों की विशेषता वाले पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा कर चुके हैं। जॉन फेलिक्स एंथोनी सीना उर्फ जॉन सीना एक अमेरिकी प्रोफेशनल रेसलर, अभिनेता, टेलीविजन प्रेजेंटेटर और पूर्व रैपर हैं।

उन्होंने ‘मनी इन द बैंक 2021’ के बाद WWE में वापसी की है। उन्होंने रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। दोनों के बीच शानदार अंदाज में राइवलरी बिल्ड हुई। जॉन सीना के कारण WWE को बहुत फायदा हुआ। समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। इस मैच में जॉन सीना की हार हुई थी। इसके बाद WWE टीवी पर जॉन सीना नजर नहीं आए।

40 साल के धोनी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के मेंटोर थे। अपनी अगुआई में 2011 में टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खिताब दिलाया है। वह आईपीएल 2022 में भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं।

कप्तान विराट कोहली की अगुआई में ‘मेन इन ब्लू’ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सुपर 12 ग्रुप 2 में तीसरे स्थान पर रहे। इस कारण वह सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाए और चैंपियन बनने की रेस से बाहर हो गए। ग्रुप 2 से पाकिस्तान और न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में पहुंचे थे। न्यूजीलैंड फाइनल में जगह बनाने में सफल रहा, जबकि पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
IPL 2019: कप्तान के तौर धोनी की 100वीं जीत पर, पत्नी साक्षी ने इस अंदाज में दी बधाई