ताज़ा खबर
 

ओवल में मैच के दौरान बाल-बाल बची क्रिकेटर्स की जान, पिच पर आकर गिरा 12 इंच का तीर

स्थानीय समय के अनुसार घटना 31 अगस्त शाम चार बजकर 20 बजे की है। जब एक तीर हवा में लहराता हुआ खिलाड़ियों के पास गिर गया।
मैच के दौरान मैदान से तीर को बाहर ले जाते अंपायर और बाहर मामले की पड़ताल करते पुलिसकर्मी।

इंग्लिश लीग मैच के दौरान द ओवल क्रिकेट स्टेडियम में पिच पर एक 12 इंच का मेटल का तीर आकर गिरा, जिससे मैदान को खाली करा दिया गया और खेल भी रोक दिया गया। लंदन मैट्रोपोलिटन पुलिस ने कहा कि कोई घायल नहीं हुआ है और अभी तक किसी को भी इस संबंध में गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने एक बयान में कहा कि इस घटना को ‘आतंकवाद संबंधित’ नहीं समझा जा रहा है।

स्टेडियम में सर्रे और मिडिलसेक्स के बीच मैच खेला जा रहा था, लेकिन इस घटना के बाद कवर ढक दिये गये। स्थानीय समय के अनुसार घटना 31 अगस्त शाम चार बजकर 20 बजे की है। जब एक तीर हवा में लहराता हुआ खिलाड़ियों के पास गिर गया। पुलिस ने कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि तीर स्टेडियम से बाहर से आया था।

हालांकि इस घटना में किसी खिलाड़ी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। बाद में तीर को मैदान से बाहर ले जाया गया। इसके बाद पुलिस ने तीर की संभावित जगह पर जाकर पड़ताल की मगर उनके कुछ हाथ नहीं लगा।

बीबीसी के विशेष कमेंटेटर डेन नॉरक्रॉस ने बताया कि, ‘क्रॉस बो नामक धनुषनुमा हथियार से चलाया जाने वाला ये तीर दो खिलाड़ियों के बीच में गिरा। इस तीर का सिरा इतना नुकीला था कि ये किसी को गंभीर नुकसान पहुंचा सकता था।’ बता दें कि यह क्रिकेट मैच के दौरान ऐसी पहली घटना है जब कोई तीर खिलाड़ियों के इतना करीब जाकर गिरा हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule