ताज़ा खबर
 

स्टार रेसलर ने बिना मेकअप फोटोशूट करा ट्रोल्स को दिया जबाव, वरुण धवन से ले चुकी हैं डांस की ट्रेनिंग

WWE champion charlotte flair: शार्लोट ने पिछले साल नवंबर में हैल इन ए सैल में अपनी प्रतिद्वंद्वी Bayley की चुनौती तोड़ दी थी। वे 10 बार स्मैकडाउन चैंपियनशिप जीतने वाली पहली महिला रेसलर बनी थीं।

WWE champion charlotte flair: शार्लोट फ्लेयर ने कहा 33 साल की उम्र में मैं सेक्सी, मजबूत और रानी की तरह महसूस कर रही हूं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

WWE स्टार महिला रेसलर शार्लोट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने अपने दोस्तों के साथ नो-मेकअप (मेकअब के बिना) फोटोशूट कराया है। उन्होंने ऐसा ट्रोल्स को जबाव देने के लिए किया। फोटो में शार्लोट के साथ रिया रिप्ले, बियांका बेलेर, कार्मेला, डाना ब्रुक, आईओ शिराई और रूबी रायट हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोल्स शार्लोट को बदसूरत कह कर ट्रोल कर रहे थे। शार्लोट ने पिछले साल नवंबर में हैल इन ए सैल में अपनी प्रतिद्वंद्वी Bayley की चुनौती तोड़ दी थी। वे 10 बार स्मैकडाउन चैंपियनशिप जीतने वाली पहली महिला रेसलर बनी थीं।

फोटोशूट कराने के बाद शार्लोट ने एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा, ‘‘सोशल मीडिया पर कहा गया कि मैं एक आदमी की तरह दिखती हूं। मैं बदसूरत हूं। मैं मोटी हू्ं। मेरी कोई उपलब्धि नहीं है। मैं केवल अपने अंतिम नाम के कारण सफल हूं।’’ पिछले साल शार्लोट भारत दौरे पर आई थीं। तब उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन से डांस के कुछ स्टेप्स भी सीखे थे। यही नहीं उन्होंने भांगड़ा की भी क्लास ली थी। शार्लोट फ्लेयर का वास्तविक नाम एश्ले एलिजाबेथ फ्लेहर है।

शार्लोट ने आगे कहा, ‘‘सोशल मीडिया पर लोगों ने यह भी कहा कि मैं प्लास्टि की तरह दिखती हूं। 33 साल की उम्र में मैं पहली बार खुद में आत्मविश्वास, सेक्सी, मजबूत और रानी की तरह महसूस कर रही हूं। मेरे पास अच्छे और बुरे दिन दोनों हैं, लेकिन असुरक्षित लोगों को आत्मविश्वास महसूस करने के लिए दूसरों को नीचा दिखाना पड़ता है। दूसरों की राय अपनी सफलता में नहीं आने देना चाहिए। हम सब अपने आम में एक सुपरस्टार हैं।’’

शार्लोट के इस जबाव के बाद ट्रोलर शांत हो गए। सोशल मीडिया पर अब शार्लोट की तारीफ हो रही है। एक फैन ने लिखा- आप अंदर और बाहर दोनों से सुंदर हैं। सभी आपसे प्यार करते हैं। मुझे खुशी है कि आप अंत में खुद को रानी मान रही हैं। एक अन्य फैन ने लिखा- आप सुंदर हैं। हमें आप पर गर्व है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ISL 2019-20 Final ATK vs Chennaiyin FC Football: एटीके रिकॉर्ड तीसरी बार बना चैंपियन, फाइनल में चेन्नईयन एफसी को 3-1 से शिकस्त दी
2 VIDEO: उसैन बोल्ट बिन ब्याहे बनने वाले हैं बेटी के पिता, 3 बार के ओलंपिक चैंपियन ने किया खुलासा
3 Coronavirus Updates: दिल्ली शूटिंग वर्ल्ड कप हुआ कैंसिल, ओलंपिक टेस्ट टूर्नामेंट भी हुआ रद्द
IPL 2020
X