ताज़ा खबर
 

14 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 45 साल की महिला

मध्य प्रदेश से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 14 साल के लड़के पर यह आरोप है कि उसने गांव में रहने वाली 45 साल की महिला को प्रेग्नेंट किया है।
शादी के दौरान दिए गए दहेज से ससुराल वाले खुश नहीं थे और ज्यादा दहेज की मांग कर रहे थे। इसके लिए युवती का शारीरिक-मानसिक उत्पीड़न किया गया जा रहा था। (यू-ट्यूब)

हाल ही में मध्य प्रदेश से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 14 साल के लड़के पर यह आरोप है कि उसने गांव में रहने वाली 45 साल की महिला को प्रेग्नेंट किया है। इस मामले की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में लोग तरह-तरह की बात करने लगे। जहां महिला का आरोप है कि उसे नाबालिग लड़के ने गर्भवती बना दिया। वहीं नाबालिग लड़के ने परेशान होकर महिला के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। सूत्रों के मुताबिक शहडोल के गोहपारू गांव में रहने 14 वर्षीय लड़के को एक 45 वर्षीय महिला मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है। नाबालिग लड़का 9वी क्लास में पढ़ता है। पीड़ित लड़के का कहना है कि महिला उस पर बेवजह आरोप लगा रही है कि मैंने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और प्रैग्नेंट कर दिया। महिला मेरे घर रहने आई थी लेकिन मैंने उसे हाथ तक नहीं लगाया वह मुझे बदनाम करना चाहती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App