ताज़ा खबर
 

जब टैलेंट शो के दौरान मुर्गी ने बजाया पियानो हैरान रह गए सभी, देखें वीडियो

हमारे देश में कई टैलेंट शो होते हैं। इस शौ का मकसद लोगों के अंदर के टैलेंट को सबके सामने लाना होता है। आपने अब तक कई ऐसे एपिसोड देखें होंगे जिसको देखने के बाद आपके मुंह से अपने आप ही निकल जाता है ओएमजी।
इस शो में दो महिलाएं एक मुर्गी को लेकर आईं। महिलाओं ने कहा कि यह मुर्गी म्यूजिक बजा कर दिखाएगी।(इंडियन एक्सप्रेस)

हमारे देश में कई टैलेंट शो होते हैं। इस शो का मकसद लोगों के अंदर के टैलेंट को सबके सामने लाना होता है। आपने अब तक कई ऐसे एपिसोड देखें होंगे जिसको देखने के बाद आपके मुंह से अपने आप ही निकल जाता है ओएमजी। कई बार तो विश्वास करना मुश्किल हो जाता है कि ऐसा भी हो सकता है क्या? अक्सर कहा जाता है कि हर व्यक्ति में कोई न कोई टैलेंट जरूर होता है जोकि उसके अंदर कहीं ना कहीं छुपा होता है। आजकल तो लोग सोशल मीडियाके जरिए भी अपना टैलेंट लोगों तक आसानी से पहुंचा रहे हैं। लेकिन हम यहां किसी व्यक्ति की बात नहीं बल्कि एक मुर्गी की बात कर रहे हैं। आप भी कहेंगे भला ये क्या मजाक है। दरअसल यूट्यूब पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। इस वीडियो में एक मुर्गी बड़े ही आसानी से पियानो बजा रही है। दरअसल, अमेरिका में एक टैलेंट शो के दौरान मुर्गी ने ऐसा पियानो बजाया कि सभी जज सम्मान में खड़े हो गए।

अमेरिका गॉट टैलेंट नामक शो के दौरान एक मुर्गी ने उस समय सभी को चौंका दिया जब वह पियानों के बटन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही। इस शो में दो महिलाएं एक मुर्गी को लेकर आईं। महिलाओं ने कहा कि यह मुर्गी म्यूजिक बजा कर दिखाएगी। उनकी बात सुनकर पहले तो सभी ने मुर्गी का जमकर मजाक उड़ाया और उस पर खूब हंसे भी लेकिन जैसे ही मुर्गी ने पियानो बजाया सभी हैरान रह गए।

जजों ने भी विश्वास नहीं किया और कहा कि मुर्गी म्यूजिक कैसे बजा सकती है ? जोकगू नामक इस मुर्गी का टैलेंट देखकर दर्शक और जज दोनों ने उसकी जमकर तारीफ की और खूब तालियां भी बजाई। देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.