ताज़ा खबर
 

जब फराह ने की चंकी पांडेय की जमकर धुनाई, जान से मारने की दी थी धमकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन फरहा नाज अपने समय की टॉप की एक्ट्रेस मानी जाती थी। फराह ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह अपने समय की एक सफल एक्ट्रेस हैं। उनकी फिल्मों को लोगों ने बेहद पसंद भी किया।
वेसे तो फराह से विवादों का नाता काफी गहरा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन फरहा नाज अपने समय की टॉप की एक्ट्रेस मानी जाती थी। फराह ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह अपने समय की एक सफल एक्ट्रेस हैं। उनकी फिल्मों को लोगों ने बेहद पसंद भी किया। लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में। फरहा काफी शार्ट टेम्पर्ड ,अग्रेसिव और और बैड माउथ एक्ट्रेस मानी जाती थी, वो कब किसे गाली दे दें और कब किसे पीट दें कहना मुश्किल था। उनकी इसी आदत की वजह से उनका फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका। फराह के बारे में कहा जाता है कि वह दिखने में जितनी शांत स्वभाव की लगती है, रियल लाइफ में उतनी ही हंगामेदार रही है।

वैसे तो फराह से विवादों का नाता काफी गहरा है। उस दौर में फराह अपने फिल्मों की वजह से कम और विवादों के कारण ज्यादा सुर्खियों में रहती थी। फासले फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली फराह यश चोपड़ा को अपना गौड़ फादर मानती थी। लेकिन यश चोपड़ा से उनका मिलना-जुलना यश की पत्नी पामेल चोपड़ा को पसंद नहीं था। यही वजह थी कि फराह और पामेल के बीच झगड़ा हो गया। इस झगड़े के बाद एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में फराह ने पामेला के बारे में खूब भला-बुरा कहा। यश चोपड़ा को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने फराह को अपनी कई फिल्मों से बाहर कर दिया।

फराह और एक्टर चंकी पांडेय के बीच की लड़ाई तो आज भी लोगों के जहेन में ताजा है। फिल्म ‘कसम वर्दी की’ के सेट पर फरहा ने अभिनेता चंकी पांडे की पिटाई कर दी। फरहा का कहना था कि चंकी हमेशा आई एम् द मैन’ कहकर भद्दे इशारे करते थे इसलिए उन्होंने चंकी को वुमन पावर का एहसास करवा दिया। इतना ही नहीं उन्होंने तो स्टारडस्ट मैगज़ीन से बात करते हुए यहां तक कह दिया था कि अगर चंकी मुझे कहीं मिल गया तो मैं उसे जान से मार दूंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App