ताज़ा खबर
 

भाई से शादी करने के सवाल पर पाकिस्तानी लड़कियों ने दिए बेहद चौंकाने वाले जबाव

हाल ही में हुए एक सर्वे में इस बात की जानकारी मिली है कि पाकिस्तान ऐसा देश है जहां 70% शादियां भाई बहनों के बीच ही होती है। आम आदमी ही नहीं वहां के कई सेलेब्रिटी ने भी अपने बहनों से शादी की है।
आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें पाकिस्तान में रहने वाले कुछ लोग इस पर अपनी राय दे रहे हैं।(फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

हमारे देश में सबसे पवित्र रिश्ता भाई-बहन का माना जाता है लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान में भाई-बहन की रिश्तों की। जैसा हम सब जानते हैं कि पाकिस्तान में भाई-बहन आपस में ही शादी कर लेते हैं। हाल ही में हुए एक सर्वे में इस बात की जानकारी मिली है कि पाकिस्तान ऐसा देश है जहां 70% शादियां भाई बहनों के बीच ही होती है। आम आदमी ही नहीं वहां के कई सेलेब्रिटी ने भी अपने बहनों से शादी की है। जबकि वैज्ञानिक रूप से ये साबित हो चुका है की अपने गोत्र में विवाह करने से कई तरह की आनुवांशिक बीमारियां होने के साथ साथ जीन में भी खराबी आने का खतरा रहता है।

आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें पाकिस्तान में रहने वाले कुछ लोग इस पर अपनी राय दे रहे हैं। इस वीडियो में जब पाकिस्तानी लड़कियों से पूछा गया कि क्या आप अपने भाई से शादी करेंगी तो उन्होंने बेहद ही चौंकाने वाले जवाब दिए। लड़कियों के साथ-साथ कुछ लड़कों से भी सेम ही सवाल किया गया। अधिकतर लड़कियों ने अपने चचेरे या ममेरे भाई से शादी करने की बात को सही ठहराया तो वहीं कुछ ने इसका विरोध भी किया।

पॉपुलर पाकिस्तानी सेलेब्रिटी में जो सबसे पहला नाम हमारे जेहन में आता है वो है बूम-बूम शाहिद अफरीदी का। शाहिद अफरीदी ने भी अपनी बहन के साथ ही शादी की है। इसके साथ ही पाकिस्तानी गजल गायक नुसरत फतेह अली खान भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. I
    Indian
    Aug 1, 2017 at 6:22 pm
    आप को ईसलाम को बदनाम करने का बहाना चाहिए। कौनसा सरवे हुवा है कौनसे वैज्ञानिक ने कया साबित कर दिया। ईसलाम मे सगी बहनों के साथ शादी नहीं होती।आप ने तो झूठ को हेडलाइन ही बना दिया। याद रखें जितना ईसलाम को बदनाम किया गया है वह और तेजी से फैला है।अब अपने हरियाणा और राजस्थान की फिक्र कीजिए लडकियों कि कमी कि वजह से वहा भी ऐसा ही हो रहा है
    (0)(0)
    Reply