ताज़ा खबर
 

अपनी शादी में दुल्हन हुईं दीवानी, किसी ने नशे में उठाया गाउन तो कोई…

वैसे तो साज-सजावट, खाना-पीना और गाना। यही सब लोगों को याद रहता है। लेकिन इन शादियों की बात ही कुछ और है। सात समुंदर पार की इन शादियों में फिरंगी दंपति अलहदा...

शादी बार-बार नहीं होती। एक बार ही इस हसीं पल को जीने का मौका मिलता है। ऐसे में हर कोई इसे यादगार और खास बनाता है। कोई मौज-मस्ती के जरिए, तो कोई ऊट-पटांग चीजें कर के। आज हम आपको उन शादियों की तस्वीरें दिखाएंगे, जो मजेदार भी थीं और यादगार भी।

Marriage

वैसे तो साज-सजावट, खाना-पीना और गाना। यही सब लोगों को याद रहता है। लेकिन इन शादियों की बात ही कुछ और है। सात समुंदर पार की इन शादियों में फिरंगी दंपति अलहदा अंदाज में दिखते हैं।

Woman

वे शादी के दौरान गाउन उठा देते हैं। कुछ जगहों पर तो दुल्हनें बगैर ब्लाउज़ या ब्रा के ही गाउन पहनकर पहुंचती हैं। कुछ उसे फैशन करार देते हैं, तो कुछ आकर्षण पाने का जरिया। खैर, कई शादियों में तो दुल्हनों ने मजाक में दूसरी महिलाओं की ड्रेस उठा दी। उधर, एक जगह शराब पीकर हुल्लड़ काटा गया।
वीडियो में आप भी देखिए किस तरह इन शादियों में जोड़ों ने काटी मस्ती –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.