ताज़ा खबर
 

पॉर्नस्टार बनने से पहले मर्दों को देने पड़ते हैं ये कठिन टेस्ट्स

हाल ही में इस बारे में अमेरिकी सोशल न्यूज एग्रिगेशन, वेब कंटेंट रेटिंग और डिस्कशन वेबसाइट रेडिट इस्तेमाल करने वाले यूजर ने बताईं। उसके दोस्त को मियामी में...

कहा जाता है कि एडल्ट इंडस्ट्री मालदार है। यहां पॉर्नस्टार्स को मोटी रकम मिलती है। वे महंगी और आलीशान जिंदगी जीते हैं। सभी सुख-सुविधाएं उनके पास होते हैं। लेकिन पॉर्न स्टार बनना इतना भी आसान नहीं है। पॉर्न स्टार बनने के लिए यूं समझिए कि कमीशन की भर्ती जैसे कठिन टेस्ट से गुजरना होता है।

हाल ही में इस बारे में अमेरिकी सोशल न्यूज एग्रिगेशन, वेब कंटेंट रेटिंग और डिस्कशन वेबसाइट रेडिट इस्तेमाल करने वाले यूजर ने बताईं। उसके दोस्त को मियामी में एक पॉर्न साइट की तरफ से 35 हजार डॉलर प्रति साल में मेल पॉर्न स्टार के तौर पर काम करने का मौका मिला था। उनके मुताबिक इस इंडस्ट्री में आने वाले ज्यादातर नए लोगों में उन्हें चुना जाता है, जिनका लिंग आठ से नौ इंच लंबा होता है।

– यहां लोगों को बायसेक्सुअल भी होना पड़ता है। लड़कियों के अलावा इस काम में आने से पहले लड़कों को दूसरे मर्दों के साथ सोना पड़ता है। भले ही वह उसे नापसंद करें। इस काम में यह प्रोफेश्नलिज्म कहलाता है।

– सामने कोई हो या न हो। फर्क नहीं पड़ता। पॉर्नस्टार बनने वालों को 10-15 का वक्त हस्तमैथुन के लिए दिया जाता है। फिर डायरेक्टर बुलाता है। 15 मिनट आराम करने के बाद दोबारा आपको वही काम करना पड़ता है। यही नहीं, आप इस हालत में भी होने चाहिए कि अगले 10 मिनट में भी आप वह काम कर सकें।

– और हां, सबसे खरी बात। इत्ता सब करने और कराने के बाद यहां काम मिलने की कोई गारंटी नहीं है। अगर लोग उनकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते, तो वे उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देते हैं। हर सेक्स सीन के दौरान सेट पर तकरीबन 12 लोग होते हैं। अब इतने लोगों के सामने ये सब करना, थोड़ा मुश्किल तो हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App