ताज़ा खबर
 

हवाई यात्रा में शारीरिक संबंध बनाने की स्पेशल सर्विस देती हैं ये एयरलाइंस कंपनियां

फ्लेमिंगो एयर की माइल हाई क्लब सर्विस के लिए हमेशा महिलाएं कॉल करती हैं और उन्हें फोन पर इस सर्विस की पूरी जानकारी दी जाती है।
फ्लेमिंगो एयर कंपनी की स्पेशल सर्विस का लुत्फ उठाता कपल।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

हवाई यात्रा के दौरान एयरलाइंस कंपनियां दे रही हैं शारीरिक संबंध बनाने का न्योता। अमेरिका में पहले ऐसी एक एयरलाइन कंपनी थी लेकिन साल 2016 से पहली कंपनी को टक्कर देने के लिए दूसरी एयरलाइंस कंपनी भी पैर जमा रही है। अमेरिका के ओहियो स्टेट में ‘फ्लेमिंगो एयर’ प्राइवेट एयरलाइंस कंपनी पैसेंजर्स को शारीरिक संबंध बनाने का न्योता देती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फ्लेमिंगो ने ‘माइल हाई क्लब’ स्पेशल सर्विस साल 2013 में शुरू की थी।

फ्लेमिंगो एयर कंपनी के प्रेसिडेंट और सी. ई. ओ. डेविड मैकडोनाल्ड हैं, जो खुद को सिर्फ मैकडोनाल्ड बुलाना पसंद करते हैं। मैकडोनाल्ड एयरलाइंस कपंनी के अलावा एक बड़ी सुरक्षा कंपनी के भी मालिक हैं। ‘फ्लेमिंगो एयर’ एक प्राइवेट एयरलाइंस कंपनी है जो पिछले 20 सालों से हवाई सेवा दे रही है लेकिन साल 2013 में इस कंपनी एक नयी सर्विस तैयार की है। इस स्पेशल सर्विस का नाम ‘माइल हाई क्लब’ रखा है जिसमें कपल्स को शारीरिक संबंध बनाने का मौका दिया जाता है। इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए 495 डॉलर चुकाने होंगे। मैकडोनाल्ड का मानना है कि इससे दोनों के रिलेशन में सुधार आएगा। मैकडोनाल्ड बताते हैं कि उनकी कंपनी ने इन बीते सालों में हजारों कपल्स की मदद की है।

The rain couldn’t stop us! We had a great photo shoot today #behindthescenes #cincinnati #flight #sightseeing #romance

A post shared by Flamingo Air Sightseeing Tours (@flamingoairtour) on 

इस प्राइवेट प्लेन में बीच की सीट को हटाकर एक बैड की तरह बनाया जा सकता है, जहां दो तकिए भी मौजूद होते हैं। स्पेशल सर्विस में वेलेंटाइन डे पर फूल और शैंपेन जैसी चीजें बढ़ा दी जाती हैं ताकि उनका यह दिन यादगार बन सके। प्लेन में एक कपल के साथ हेडफोन पहने पायलेट मौजूद होता है जिसका पूरा ध्यान प्लेन को कंट्रोल में रहने रहता है।

आपको बता दें कि फ्लेमिंगो एयर कंपनी की स्पेशल सर्विस की तर्ज पर बाकी कई प्राइवेट एयरलाइंस कंपनी ने माइल हाई क्लब सर्विस शुरू की लेकिन कोई भी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई। कहा जाता है कि वह कंपनियां रोमांस की बजाए शारीरिक संबंध बनाने पर बेस्ड बन गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फ्लेमिंगो एयर की माइल हाई क्लब सर्विस के लिए हमेशा महिलाएं कॉल करती हैं और उन्हें फोन पर इस सर्विस की पूरी जानकारी दी जाती है। महिलाओं के कॉल करने से लेकर आखिरी फैसला लेने की वजह से यह सर्विस काफी सीरियस और रोमांटिक होती है।

वहीं 2016 में अगर कोई दूसरी एयरलाइंस कंपनी माइल हाई क्लब सर्विस में फ्लेमिंगो को टक्कर दे रही है तो वह है ‘लव क्लाउड’। लॉस एंजेलिस की इस कंपनी के फाउंडर जॉनसन हैं। यह कंपनी फ्लेमिंगो एयर की तरह फोन से नहीं बल्कि वेबसाइट के जरिए कपल्स को इस सर्विस के बारे में जानकारी देती है। लव क्लाउड का एक स्लोगन भी है – ‘What happens over Vegas, stays in Vegas’।

लव क्लाउड एयरलाइंस कंपनी ने कुछ ही सालों में तेजी से तरक्की है। यह कंपनी ऑस्ट्रेलिया, चाइना समेत यूरोप से भी ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रही है।

यह कंपनी न्यू कपल्स के साथ बुजुर्ग कपल्स को भी अपनी सर्विस देने के लिए तैयार है। यह कंपनी शादी की 25वीं, 30वीं से लेकर 50वीं सालगिरह को और भी यादगार बनाने के लिए प्लेन में शारीरिक संबंध बनाने का मौका देती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.