ताज़ा खबर
 

गुफा के अंदर तैयार कर दी खूबसूरत दुनिया, यहां रहने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग

दक्षिणी इटली में मटेरा की गुफाएं काटकर इसे एक आलीशान होटल में बदल दिया गया है। ला डिमोरा डि मेटेलो 3,200 स्क्वायर फीट में फेला हुआ है, जिसमें 4 बड़े-बड़े कमरे बने हुए हैं।
यह होटल गुफाओं को काटकर बनाया गया है।(फोटो ,सोर्स- इंस्टाग्राम)

‘ला डिमोरा डि मेटेलो’ होटल की गिनती इटली के सबसे आलीशान होटलों में की जाती है। वैसे तो ‘ला डिमोरा डि मेटेलो’ होटल की ऐसी कई खासियत हैं जो इसे स्पेशल बनाती हैं, लेकिन सबसे खास इस होटल की बनावट है। यह होटल गुफाओं को काटकर बनाया गया है। गुफा से एक आलीशान होटल में तब्दीली की वजह से यह होटल काफी सुर्खियां में रहता है। इस होटल का लुत्फ उठाने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।

दक्षिणी इटली में मटेरा की गुफाएं काटकर इसे एक आलीशान होटल में बदल दिया गया है। ला डिमोरा डि मेटेलो 3,229 स्क्वायर फीट में फेला हुआ है, जिसमें 4 बड़े-बड़े कमरे बने हुए हैं। इस होटल को मानेका स्टूडियो ने तैयार किया है।

इस होटल में लाइटिंग का भी पूरा ख्याल रखा गया है ताकि यहां रहने वाले मेहमानों को किसी तरह की कोई दिक्कत न आए। गुफा में बने इस होटल में सूरज की रोशनी भी पहुंचती है, जो यहां आने वाले लोगों को काफी आकर्षित करती है।

होटल के कमरों निर्माण इस प्रकार किया है ताकि लोगों को गुफा का भी अहसास हो सके। घूमने-फिरने शौकिन लोगों के लिए इटली का ला डिमोरा डि मेटेलो होटल सबसे अच्छी जगह मानी जाती है। होटल में स्पा जैसे आरामदायक सुख-सुविधाएं भी मौजूद हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.