ताज़ा खबर
 

टीचर ने टॉयलेट का दरवाजा बंद कर क्या-क्या किया, 7वीं क्लास की छात्रा ने मां को सब बताया

पीड़ित छात्रा ने अपनी मां को बताया कि स्कूल की छुट्टी हुई और वह टॉयलेट करने गई तो टीचर मेरे पीछे-पीछे लेडीज टॉलेट में ही आ गए। टीचर ने टॉयलेट में घुसते ही दरवाजा बंद कर दिया और गंदी हरकत करने लगे।

स्कूल टीचर ने नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। (Representative Image)

7वीं क्लास की एक छात्रा के साथ उसी के टीचर द्वारा लेडीज टॉयलेट में अश्लील हरकत और रेप की कोशिश करने का आरोप लगा है। ये मामला बिहार के एक सरकरी स्कूल का है जहां मां-बाप के बाद सबसे ज्यादा मान्य माने जाने वाले गुरू ने ही अपनी नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की।

पीड़ित छात्रा ने अपनी आपबीती आखिर में अपनी मां को बताई। छात्रा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से टीचर मेरे साथ गंदी-गंदी हरकतें कर रहे थे और आज जब स्कूल की छुट्टी हुई, वह टॉयलेट करने गई तो टीचर मेरे पीछे-पीछे लेडीज टॉलेट में ही आ गए। टीचर ने टॉयलेट में घुसते ही दरवाजा बंद कर दिया और गंदी हरकत करने लगे। टीचर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की जबरन कोशिश करने लगा। जब छात्रा ने इसका विरोध किया और जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो टीचर ने उसे धमकी दी। टीचर ने धमकाते हुए कहा कि अगर इस बात की जानकारी किसी को हुई तो वो उसका कैरियर बर्बाद कर देगा। टीचर के चंगुल से छूटने के बाद छात्रा सीधे अपने घर पहुंची और अपनी मां को इस बात की जानकारी दी।

परिवार वालों को जैसे ही टीचर की करतूत की जानकारी मिली वो स्कूल पहुंच गए और गांव वालों के साथ टीचर की जमकर धुनाई कर दी। गांव वालों ने टीचर को एक कमरे में बंद करते हुए मामले की जानकारी नजदीकी थाने को दी। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App