ताज़ा खबर
 

क्राउन प्रिंस की बर्थडे पार्टी के लिए प्रिंसेस डायना की यह ब्राइडमेड हुई टॉपलेस, कराया स्प्रे

इंडिया बर्मा के अर्ल माउंटबेटन की पोती हैं। जन्मदिन की तैयारी के लिए वह टॉपलेस हुईं और उन्होंने शरीर के ऊपरी हिस्से पर सफेद रंग से स्प्रे कराया। इस दौरान उनके मेकअप आर्टिस्ट ने गले के पास काले रंग से टाई की आकृति भी बनाई

कभी किसी को कपड़ों के बगैर टाई लगाए देखा है। अगर नहीं, तो प्रिंसेस डायना की ब्राइडमेड (दुल्हन की ओर से शादी में जाने वाली महिला) को ही ले लीजिए। ब्राइडमेड इंडिया हिक्स ने यह खास तैयारी ग्रीस के क्राउन प्रिंस पैव्लोस के 50वें जन्मदिन पर जाने के लिए की।

इंडिया बर्मा के अर्ल माउंटबेटन की पोती हैं। जन्मदिन की तैयारी के लिए वह टॉपलेस हुईं और उन्होंने शरीर के ऊपरी हिस्से पर सफेद रंग से स्प्रे कराया। इस दौरान उनके मेकअप आर्टिस्ट ने गले के पास काले रंग से टाई की आकृति भी बनाई।

Boob 2

49 साल की फॉर्मर मॉडल ने कॉट्सवोल्ड में पार्टी की तैयारियां करते हुए एक वीडियो शेयर किया और बताया कि उन्हें काले रंग की टाई को बदलने के लिए कहा गया था। इंडिया बहामास में पति डेविड फ्लिंट वुड और अपने चार बच्चों के साथ रहती हैं।

(फोटो सोर्सः डेली मेल से)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.