ताज़ा खबर
 

पूनम पांडे ने फैंस से कहा- मॉनसून करें एंज्यॉय लेकिन अपनी सेहत का रखें खास ख्याल

वीडियो की शुरुआत में पूनम कहती हैं सभी को हैल्लो मैं अभी अपनी छत पर हूं और मैं बारिश का इंतजार कर रही हूं। क्योंकि मुझे बारिश बहुत पसंद है।
Author नई दिल्ली | July 3, 2017 09:41 am
पूनम पांडे ने फैंस से कहा- हैप्पी मॉनसून। (image Source: Instagram)

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली और इंटरनेट सेंसेशन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपने छत पर खड़ीं हैं और लोगों से मॉनसून को एंज्यॉय करने के लिए कह रही हैं। वीडियो की शुरुआत में पूनम कहती हैं सभी को हैल्लो मैं अभी अपनी छत पर हूं और मैं बारिश का इंतजार कर रही हूं। क्योंकि मुझे बारिश बहुत पसंद है। आप देख सकते हैं कि मेरे आस-पास काफी हरियाली है। यह काफी अमेजिंग है। जिन भी लोगों को मॉ़नसून पसंद है उन्हें मेरी तरफ से हाई फाइव। लेकिन मॉनसून में आपको अपनी हेल्थ का ध्यान रखना पड़ेगा कि आप क्या खा और पी रहे हैं। यह बहुत जरूरी है। लेकिन एंज्यॉय मॉनसून क्योंकि मैं इसे एंज्यॉय कर रही हूं।

आखिरी में पूनम रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया गाना टिप टिप बरसा पानी गाती हैं। इससे पहले पूनम पांडे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर अपनी एक फोटो पोस्ट करने की वजह से चर्चा में थीं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर में पूनम योगा आसन की मुद्रा में आलती-पालती मारकर योगा पॉश्चर में शांति से बैठी हुई हैं। अब इस फोटो को लेकर कई यूजर्स ने कॉमेंट किए हैं। क्योंकि हर बार की तरह उनकी ये तस्वीर भी उतनी ही कॉन्ट्रोवर्शियल है इसलिए उनकी इस तस्वीर पर लोगों के कमेंट भी काफी विचित्र हैं। इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने इस दिन को मनाते हुए अपने पिक्चर्स सोशल मीडिया में शेयर किए हैं।

Happy monsoon..!!! 😘

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

इस मौके पर मॉडल पूनम पांडे कहां पीछे रहने वाली थीं। उन्होंने भी सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। अपनी हर तस्वीर में पूनम कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करती हैं। इस बार भी उन्होंने इस मौके को नहीं छोड़ा और पोस्ट कर डाली ये तस्वीर। अब इसे लेकर सोशल मीडिया में पूनम को लेकर कई तरह के कॉमेंट्स आ रहे हैं।

A Yoga Pic for you.. #InternationalYogaDay 💋

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

यह तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए हैं जिसमें कुछ इस तरह के कमेंट्स नजर आए। इस दौरान पूनम की पिक्चर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने पूछा योगा दिवस या कोई और दिवस? वहीं दूसरे कमेंट में एक यूजर ने कहा कि ‘मैम प्लीज योगा के लिए कॉन्सन्ट्रेट करने दो।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.