ताज़ा खबर
 

महिला पुलिसकमीं को देखते ही हस्तमैथुन करने लगा सिपाही

दिल्ली पुलिस की महिला पुलिसकर्मी ने अपने ही डिपार्टमेंट के सिपाही पर गलत तरीके से छूने और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है।

महिलाओं की सुरक्षा करने का दावा करने वाली पुलिस के सिपाही ने ही सहकर्मी को असुरक्षा का अहसास करा दिया।(प्रतिकात्मक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस की महिला पुलिसकर्मी ने अपने ही डिपार्टमेंट के सिपाही पर गलत तरीके से छूने और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। आमतौर पर महिलाओं की सुरक्षा करने का दावा करने वाली पुलिस के सिपाही ने ही सहकर्मी को असुरक्षा का अहसास करा दिया। घटना दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के झड़ौदा कलां स्थित पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज की है, जहां शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस के सिपाही को निलम्बित कर दिया गया। सिपाही पर महिला सहकर्मी के सामने अश्लील हरकत करने का आरोप है।

मामला उस समय सामने आया जब पुलिसकर्मी की हरकत से परेशान महिलाकर्मियों ने इस बात की जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। दिल्ली पुलिस के जवान को महिला सहयोगियों के सामने शराब पीकर अश्लीलता करने पर सस्पेंड कर दिया गया है। महिला अधिकारी ने इस घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सिपाही के खिलाफ आरोपों की अंतरिम जांच की जा रही है। लेकिन शिकायत मिलते ही सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सिपाही दिल्ली पुलिस में ड्राइवर है और पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में ही तैनात हैं। दिल्ली पुलिस में भर्ती होकर ट्रेनिंग कॉलेज में प्रशिक्षण के लिए आई महिला सिपाही ने आरोपी के खिलाफ की शिकायत की है। महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि आरोपी अपनी छत पर अनैतिक तरीके से गलत काम कर रहा था और उसकी छत बिल्कुल पीड़िता के कमरे के सामने है।

इसके अलावा, आरोपी पर मेस में दो महिला पुलिसकर्मियों को गलत तरीके से छूने का भी आरोप लगा है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। आरोपी का नाम बताने से इनकार कर पुलिस का कहना है कि जांच में दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App